समाचार

हीरोइनों से फोन पर ‘गंदी बात’ करता था स्पॉट बॉय, डिप्टी कलेक्टर की बेटी ने ऐसे उतार दी आशिकी

कहते हैं फिल्मी दुनिया में लड़कियों का शोषण होना बहुत आम बात हो गया है। काम की तलाश में जाने वाली लड़कियों से कई डिमांड की जाती हैं। तभी उनको फिल्मों में छोटा सा रोल करने को मिलता है। हालांकि ऐसा सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं होता है। ये कहानी क्षेत्रीय सिनेमा भी होने लगी है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ से आया है।

छत्तीसगढ़ के सिनेमा को छालीवुड कहा जाता है। यहां पर भी हीरोइनों के शोषण और उनको परेशान करने का सिलसिला शुरू हो गया है। सबसे हैरानी की बात है कि यहां एक स्पॉट बॉय ही हीरोइनों को तंग कर रहा था। वो उनको फोन कर गंदी बातें करता था। हालांकि इस बार अफसर की बेटी को गलती से फोन करना उसको भारी पड़ गया।

बिलासपुर से सामने आया मामला

हीरोइनों को परेशान करने का ये मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से सामने आया है। यहां एक स्पॉट बॉय छालीवुड की हीरोइनों और यहां काम की तलाश में आई लड़कियों को फोन पर परेशान करता था। आरोपी बिलासपुर तोरवा का रहने वाला है। वो छालीवुड में स्पॉट बॉय की नौकरी किया करता है।

वो पहले काम की तलाश में आने वाली युवतियों से जान-पहचान बढ़ाता था। इसके बाद बहाने से उनका फोन नंबर ले लेता था। वहीं वो छालीवुड में काम दिलाने के झूठे सपने भी उनको दिखाता था। इतना ही नहीं वो वहां की हीरोइनों के नंबर भी तलाश लेता था। इसके बाद खाली समय में उनको फोन कर गंदी बातें किया करता था।

अफसर की बेटी को कर दिया फोन

अपनी आदत की वजह से स्पॉट बॉय हाल ही में दो लड़कियों के संपर्क में आया था। उसने दोनों के नंबर भी बहाने से ले लिए थे। इसके बाद वो दोनों को फोन करने लगा था। उनको बार-बार फोन कर गंदी बातें करता था। इसके बाद उनसे कहता था कि मुझे प्यार हो गया है, क्या तुम मुझसे शादी करोगी।

हालांकि इस बार वो जिन लड़कियों को फोन कर परेशान कर रहा था, वो दोनों ही छत्तीसगढ़ी फिल्मों की हीरोइनें हैं। इतना ही नहीं उनमें से एक तो बड़े प्रशासनिक अफसर डिप्टी कलेक्टर की बेटी निकली। बस यहीं से उसके बुरे दिन शुरू हो गए। जब स्पॉट बॉय बहुत परेशान करने लगा तो दोनों ने उसको सबक सिखाने का फैसल कर लिया।

बीच रोड पर चप्पलों से कर दी पिटाई

दोनों लड़कियों ने उसको सबक सिखाने के लिए मिलने को बुलाया। उसको कोना इलाके के बिलासा ताल के पास आने को बोला। उत्साह में स्पॉट बॉय भी अपनी बाइक से मिलने पहुंच गया। वहां पहले से ही दोनों लड़कियां तैयार थीं। जैसे ही आरोपी वहां पहुंचा और बाइक से उतरा भी नहीं था कि लड़कियों ने उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी।

इतना ही नहीं उसको थप्पड़ों से जमकर पीटा। अचानक हुई इस घटना से आसपास के लोग भी हैरान हो गए। पिटाई होती देख वहां भीड़ लग गई। इसी दौरान किसी ने पिटाई का वीडियो बना लिया और उसको वायरल कर दिया। उसकी पिटाई करने के बाद दोनों लड़कियां चलती बनीं। फिलहाल किसी भी पक्ष ने पुलिस से शिकायत नहीं की है।

Back to top button