राजनीति

भगवंत मान पर गिरि गाज !! अब नहीं आ सकेंगे संसद …

पहले अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी और अब भगवंत मान सिंह को लेकर अब ये नया बवाल। लगता है अब आम आदमी पार्टी के बुरे दिन शुरू हो गए हैं । कुछ ही दिन पहले नया बवाल खड़ा हो गया था जब आम आदमी पार्टी के संसद भगवंत मान सिंह ने भारतीय संसद की सुरक्षा परिसर को लेके एक विडियो बनाया था । इसपर स्पीकर महोदया सुमित्रा महाजन ने एक 9 सदस्यई टीम बनाई जिसने ये फैसला दिया की भगवंत को संसद परिसर में अब ना आने दिया जाए ।

आम आदमी पार्टी सांसद भगवंत मान द्वारा संसद भवन परिसर के संबंध में बनाए गए विवादास्पद वीडियो मामले की जांच के लिए लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने आज 9 सदस्यीय एक समिति का गठन करने का ऐलान किया जो तीन अगस्त तक अपनी रिपोर्ट देगी। आज सुबह सदन की कार्यवाही शुरू होते ही अध्यक्ष ने भाजपा सदस्य किरीट सोमैया की अध्यक्षता में नौ सदस्यीय समिति का गठन किए जाने की घोषणा की।

अध्यक्ष ने संसद भवन परिसर की सुरक्षा व्यवस्था की वीडियोग्राफी करने और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने को एक गंभीर मामला बताया। उन्होंने कहा कि इस विषय पर सदन के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं से विचार विमर्श किया गया और सभी ने उनकी इस बात से सहमति जतायी कि इस मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए।

अधिक जानें अगले पेज पर :

1 2अगला पृष्ठ
Show More

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button