बॉलीवुड

शादी के बाद भी नहीं मान रही विक्की कौशल की बीवी, ब्लैक मोनोकिनी पहन समंदर किनारे लगाई आग

कैटरीना कैफ (Katrina kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इस समय बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी है। हर तरफ उन्हीं के चर्चे देखने और सुनने को मिलते हैं। जब से दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं, तब से ही फैंस इनके हर मूवमेंट पर नजर रखते हैं। बीते कुछ दिनों से कपल समंदर किनारे छुट्टियों का आनंद ले रहे थे। अब दोनों के इस वैकैशन की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

समंदर किनारे बेहद हसीन लुक में दिखी कैटरीना

कैटरीना फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। वे आए दिन अपनी और विक्की की तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। इसमें वे ब्लैक मोनोकिनी पहन समंदर किनारे बैठी नजर आ रही हैं। इस लुक में कैटरीना गजब की सुंदर लग रही हैं। उनका यह लुक फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है।

कैटरीना ने सिर पर कैप पहन रखी है, वहीं उनके बाल खुले हुए हैं। इसके साथ ही उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल है। उन्हें देख ऐसा लग रहा है मानो वह अपनी छुट्टियों को खूब इन्जॉय कर रही हैं। समंदर की खूबसूरत वादियों में कैटरीना का हुस्न और भी खिला-खिला दिख रहा है।

फैंस खूब लूटा रहे प्यार

कैटरीना की इन तस्वीरों पर फैंस भी खूब प्यार लूटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि “विक्की भैया बहुत लक्की हैं। कैटरीना भाभी को गजब की सुंदर हैं।” फिर दूसरा कमेन्ट आता है “कैटरीना की बात ही कुछ और है। वह कुछ भी पहन ले सभी में खूबसूरत लगती है।” वहीं एक शख्स लिखता है “सिर्फ हनीमून ही मनाते रहोगे या गुड न्यूज भी दोगे?”

बताते चलें कि इसके पहले कैटरीना ने विक्की कौशल संग भी कुछ तस्वीरें साझा की थी। इन तस्वीरों में विक्की कैटरीना की गोद में आराम फरमाते नजर आ रहे थे। दोनों समंदर के बीच किसी बोट का आनंद ले रहे थे। फैंस को कपल की ये तस्वीरें भी खूब पसंद आई थी।

शादी को हो गए लगभग 4 महीने

गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की बीते वर्ष 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी बहुत रॉयल थी। हालांकि शादी में सिर्फ सिलेक्टेड मेहमानों को ही बुलाया गया था। सुनने में ये भी आया था कि कैट विक्की ने अपनी शादी का वीडियो अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ रुपए में बेचा है।

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही अपने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान संग ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगी। वहीं वे सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ ‘फोनभूत’ फिल्म भी कर रही हैं। इसके अलावा वे प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट संग ‘जी ले जरा’ में भी दिखाई देगी। फिर ‘मैरी क्रिसमस’ भी कैटरीना की झोली में पहले से है।

Back to top button