बॉलीवुड

Video: गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर निकले सैफ के बेटे इब्राहिम, पलक ने छिपाया चेहरा, वीडियो वायरल

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और लोकप्रिय अदाकारा अमृता सिंह ने साल 1991 में प्रेम विवाह किया था. शादी के समय सैफ अली खान महज 20 साल के थे जबकि अमृता सिंह 32 साल की थी. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी. एक तो दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर था और दूसरी बात यह रही कि दोनों के धर्म अलग-अलग थे.

saif ali khan and amrita singh

अमृता सिंह जहां सिख धर्म से संबंध रखती है तो वहीं सैफ अली खान मुस्लिम धर्म के है. बता दें कि साल 1991 में शादी के समय अमृता हिन्दी सिनेमा की एक जानी मानी और बड़ी अदाकारा बन चुकी थी जबकि सैफ का तो हिंदी सिनेमा में डेब्यू भी नहीं हुआ था.

शादी के बाद सैफ और अमृता दो बच्चों के माता-पिता बने. एक बेटी और एक बेटा. बेटी का नाम सारा अली खान है जिनका परिचय देने की कोई आवश्यकता नहीं है. माता-पिता की राह पर चलते हुए उन्होंने भी फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा और वे अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग बना चुकी है.

saif sara and ibrahim ali khan

सारा अली खान ने साल 2018 में डेब्यू किया था जबकि अब अक्सर ही सैफ और अमृता के बेटे एवं सारा के भाई इब्राहिम अली खान को लेकर भी चर्चा होती रहती है कि वे भी हिंदी सिनेमा में जल्द कदम रख सकते है. अक्सर इब्राहिम को पैपराजी कैद करते रहते हैं.

ibrahim ali khan

बता दें कि इब्राहिम फिलहाल एक अलग वजह के कारण सुर्ख़ियों में है. वे बीते कुछ समय से टीवी की लोकप्रिय अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ अच्छा खासा समय बिता रहे हैं. बता दें कि पलक तिवारी भी हिंदी सिनेमा में कदम रखने की तैयारी कर रही है.

ibrahim ali khan and palak tiwari

बताया जा रहा है कि सैफ के बेटे इब्राहिम और श्वेता की बेटी पलक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में दोनों को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक साथ नज़र आ रहे हैं. 12 सेकेंड के वीडियो में पलक को आप उनका चेहरा छिपाते हुए देख सकते हैं.

palak tiwari

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. एक रेस्टोरेंट के बाहर दोनों गाड़ी में बैठे हुए नज़र आए. जैसे ही पैपराजी ने अपना कैमरा दोनों की तरफ बढ़ाया तो पलक अपना चेहरा छिपाने लगी. बताया जा रहा है कि दोनों डेट के लिए यहां पहुंचे थे. लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर अभी तक कुछ नहीं कहा है.

palak tiwari

Back to top button