दिलचस्प

2021 में 9 महिलाओं से एक साथ की थी शादी, अब 9 पत्नियों से 9 बच्चे चाहता है यह शख़्स, जानें वजह

देश दुनिया में हर दिन कोई न कोई अजीब ख़बर सुनने को मिलती रहती है. एक पल के लिए तो उस ख़बर पर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है. क्योंकि कई ख़बरें महज अफ़वाह साबित होती है हालांकि जिस ख़बर के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसे लेकर भी आपको विश्वास नहीं होगा हालांकि ख़बर बिल्कुल सच्ची है.

Arthur O Urso

बात यह है कि जहां लोग एक दो, तीन या चार-चार पत्नियों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं कोई दो शादी भी कर लेता है तो वो चर्चा में आ जाता है हालांकि आज हम आपको एक ऐसे शख़्स से मिलवाने जा रहे हैं जिसकी एक दो या तीन चार नहीं बल्कि कुल 9 पत्नियां है. उसकी सभी पत्नी एक से बढ़कर एक ख़ूबसूरत है.

Arthur O Urso

ख़ास बात यह है कि इस शख़्स को 9 पत्नियों क साथ रहने से कोई दिक्कत नहीं है और न ही उसकी पत्नियों को इस बात से दिक्क्तें है कि उसकी 8 पत्नियां और है. तो इस अनोखे और चर्चा में रहने वाले व्यक्ति का नाम है आर्थर ओ उरसो (Arthur O Urso) जो कि आपको तस्वीर में अपनी नौ पत्नियों के साथ बीच में नज़र आ रहा है.

Arthur O Urso

बता दें कि आर्थर ब्राजील का निवासी है और वो पेशे से एक मॉडल है. बीते साल आर्थर उस समय सुर्ख़ियों में रहा था जब उसने 9 महिलाओं से एक साथ शादी की थी. शादी साओ पाउलो शहर के कैथोलिक चर्च में हुई थी. इसके पीछे उसने तर्क दिया था कि ऐसा उसने ‘फ्री लव’ को सेलिब्रेट करने के लिए किया था.

arthur o urso

बता दे कि अब एक बार फिर से नौ पत्नियों का पति आर्थर सुर्ख़ियों में आया है. दरअसल अब उसकी चाहत है कि वो अपनी सभी पत्नियों के साथ बच्चे चाहता है. वो एक या दो नहीं बल्कि अपनी सभी पत्नियों से बच्चे की चाह रख रहा है. वो किसी भी पत्नी के साथ अन्याय नहीं छटा है इसलिए सभी के साथ समान व्यवहार करते हुए वो सभी पत्नियों को गर्भवती करना चाहता है.

arthur o urso

नौ पत्नियों संग रहना किसी भी व्यक्ति के लिए कोई आसान काम नहीं होगा हालांकि आर्थर इस बात के मामले में काफी अलग है. हालांकि उनकी एक पत्नी तलाक लेने जा रही है. जो पत्नी उनसे तलाक लेना चाहती है उसका नाम अगाथा है. आर्थर का कहना है कि, ”मेरी अन्‍य पत्नियों को लगता है कि उसका एटीट्यूड ठीक नहीं है. मुझे पता है कि मैंने अपनी एक पत्‍नी को खो दिया है”.

Arthur O Urso

Back to top button