बॉलीवुड

महारानियों जैसा जीवन जीती हैं पुष्पा की गांव वाली श्रीवल्ली, 6 साल में खड़ी की करोड़ों की संपत्ति

फिल्म पुष्पा (Pushpa) से देश-दुनिया में बड़ी और ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के लिए 5 अप्रैल का दिन बेहद ख़ास होता है. रश्मिका ने 5 अप्रैल को अपना 26वां जन्मदिन मनाया है. 5 अप्रैल 1996 को उनका जन्म कर्नाटक में हुआ था.

rashmika mandanna

मदन मंदाना और सुमन मंदाना के घर जन्मीं रश्मिका दक्षिण भारतीय सिनेमा की एक मशहूर अदाकारा हैं. वे अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी ख़ूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. बहुत कम समय में उन्होंने बहुत शोहरत के साथ ही बहुत दौलत भी हासिल कर ली है.

rashmika mandanna

रश्मिका मंदाना एक सुख सुविधा का जीवन जीती हैं. उनके पास जरुरत की हर एक चीज मौजूद है. उनके पास आलीशान घर, महंगी गाड़ियां और करोड़ों रूपये की संपत्ति है. अभिनेत्री को उनके फैंस एक्सप्रेशन क्वीन और नेशनल क्रश के रूप में भी देखते है. 6 साल के करियर में रश्मिका ने अब तक 13 फिल्मों में काम किया है.

रश्मिका ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरीक पार्टी’ से की थी. यह फिल्म हिट रही थी और अभिनेत्री को पहचान मिल गई. हालांकि उन्हें बड़ी और ख़ास पहचान दिलवाई थी फिल्म ‘गीता गोविंदम’ ने. यह फिल्म साल 2018 में प्रदर्शित हुई थी. इसमें उन्होंने अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ काम किया था.

rashmika mandanna

रश्मिका ने अपने छोटे से करियर में ही कई शानदार फ़िल्में दे दी है. उनके करियर में दिसंबर 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ सबसे सफ़ल और लोकप्रिय साबित हुई. इस फिल्म में उन्होंने ‘श्रीवल्ली’ नाम की लड़की का रोल अदा किया था. बता दें कि कन्नड़ और तेलुगु सिनेमा में काम करने के बाद अब रश्मिका हिंदी सिनेमा में भी कदम रखने जा रही है.

इतने करोड़ रुपये की मालकिन है रश्मिका मंदाना…

रश्मिका मंदाना ने अपने करियर में अच्छी ख़ासी दौलत हासिल कर ली है. एक फिल्म के लिए वे चार से पांच करोड़ रुपये की फ़ीस लेती है. जबकि कभी वे महज एक से दो करोड़ रुपये चार्ज करती थी. रश्मिका की कुल संपत्ति की बात करें तो वे कुल 6 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं. भारतीय मुद्रा में देखे तो उनके पास कुल 45 करोड़ रुपये की संपत्ति है. उनकी कमाई का जरिया फिल्मों के साथ ही विज्ञापन भी है.

rashmika mandanna

बेंगलुरु में बना है 10 करोड़ रुपये का घर…

रश्मिका का बेंगलुरु में आलीशान और शानदार घर बना हुआ है. उनके बेंगलुरु स्थित घर में उनके माता-पिता रहते हैं. अभिनेत्री भी यहां आती जाती रहती हैं. उनके इस आलीशान और ख़ूबसूरत घर की कीमत करीब 10 करोड़ रुपये बताई जाती है.

rashmika mandanna

गोवा में भी है रश्मिका का आशियाना…

बता दें कि बेंगलुरु के अलावा रश्मिका का एक घर गोवा में भी है.

rashmika mandanna

हैदराबाद में भी खरीद रखा है बंगला…

हैदराबाद में भी रश्मिका ने एक बंगला खरीद रखा है. हैदराबाद वाला घर रश्मिका ने साल 2020 में खरीदा था.

rashmika mandanna

2021 में मुंबई में खरीदा था शानदार घर…

बेंगलुरु, गोवा और हैदराबाद के अलावा रश्मिका ने एक घर बीते साल ‘मायानगरी’ मुंबई में भी खरीदा था. उनका मुंबई वाला घर भी काफी ख़ूबसूरत और आलीशान है.

rashmika mandanna

Rashmika Mandanna

रश्मिका के पास है महंगी कारें…

रश्मिका मंदाना महंगी और लग्जरी गाड़ियों में घूमना पसंद करती हैं. उनके कार कलेक्शन में मर्सिडीज बेंज C-क्लास के अलावा ऑडी क्यू3, रेंज रोवर जैसी गाड़ी है.

rashmika mandanna

किरीक पार्टी, चलो, गीता गोविंदम, अंजनी पुत्र, चमक, यजमान, डियर कॉमरेड, देवदास, सरिलेरू नेक्केवरू, भीष्मा, पोगरू, सुल्तान, और पुष्पा द राइज जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी रश्मिका अब हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं.

rashmika

हिंदी सिनेमा में रश्मिका का डेब्यू सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ से होगा. इसके बाद वे दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में नज़र आने वाली है. फिलहाल दोनों कलाकार इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

rashmika mandanna

Back to top button