दिलचस्प

Video: मंच पर दुल्हन ने सबके सामने दूल्हे का बनाया तमाशा, टूटने वाली थी शादी: वीडियो

शादी-ब्याह के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल होते है. दर्शकों और सोशल मीडिया यूजर्स को अक्सर ही कुछ न कुछ नया देखने को मिलते रहता है. जब भी कोई शादी ब्याह का वीडियो सोश मीडिया पर वायरल होता है तो वह काफी सुर्ख़ियों में आ जाता है.

marriage

बता दें कि शादी के कई फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखने को मिलते हैं. कभी दुल्हन की तरफ से कोई ऐसी हरकत हो जाती है जिस पर लोग हंसने लगते है या कभी दूल्हा कोई ऐसी खुराफात कर देता है तो कभी बाराती सारी महफ़िल लूट ले जाते हैं. फिलहाल एक शादी का वीडियो दुल्हन के कारण चर्चाओं में आया है.

marriage

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमे दूल्हा, दुल्हन के साथ अन्य लोग नज़र आ रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है. लोगों का इसे देखने के बाद हंस-हंसकर बुरा हाल भी हो रहा है. वीडियो काफी मजेदार है. आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

marriage

जिस वीडियो की हम आपसे बात कर रहे है उसे यूट्यूब पर धाकड़ रिएक्शन एन्ड गेमिंग (DHAKAD REACTION & GAMING) नाम के चैनल से अपलोड किया गया है. वीडियो काफी पुराना है हालांकि वीडियो काफी मजेदार है. करीब तीन साल पहले यह वीडियो अपलोड किया गया था जो कि अब भी ख़ूब चर्चा में है.

यह जयमाला के समय का वीडियो है जो कि एक मिनट 41 सेकेंड का है. इसमें आप देख सकते है कि दूल्हा और दुल्हन दोनों मंच पर नज़र आ रहे हैं. दोनों के हाथों में जयमाला नज़र आ रही है. दोनों के आस-पास कुछ और लोग भी है. हालांकि आगे कुछ ऐसा हो जाता है जिससे यह वीडियो मजेदार बन जाता है.

दरअसल जयमाला के दौरान ही दूल्हा और दुल्हन लड़ने लगते है. वीडियो की शुरुआत में दोनों जयमाला पकड़े खड़े रहते है. फिर सभी लोग तालियां बजाते है और जयमाला पहनाने का समय आ जाता है. हालांकि तब ही दुल्हन दूल्हे के सामने जयमाला रख देती है और उसे ऊंगली दिखाते हुए उसे कुछ कहने लगती है.

दुल्हन को देखकर सभी हैरान रह जाते है. तब ही दुल्हन मंच से जाने लगती है लेकिन उसे एक महिला रोक लेती है. फिर दूल्हा मंच से नीचे जाने लगता है लेकिन उसे भी वो महिला रोक लेती है. इसके बाद दूल्हा और दुल्हन को समझाया जाता है. वीडियो को यूट्यूब पर 6 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले है.

Back to top button