दिलचस्पसमाचार

स्टूडेंट्स को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाई कलेक्टर साहिबा, ठुमके लगाने लगी जिला कलेक्टर

डांस एक ऐसी चीज है जिसे करने और देखने दोनों में मजा आता है। कहते हैं कि यदि किसी इंसान से जल्दी घुलना मिलना चाहते हैं तो उनके साथ जमकर डांस कर लीजिए। इसके बाद आप उनके दिल और दिमाग दोनों में बस जाएंगे। शायद ये बाद केरल की डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर दिव्या एस. अय्यर अच्छे से समझती हैं। इसलिए उन्होंने स्टूडेंट्स के साथ सर्किल बनाकर डांस किया। अब इस घटना का एक वीडियो भी बड़ा वायरल हो रहा है।

स्टूडेंट्स संग नाची जिला कलेक्टर

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पथानामथिट्टा की जिला कलेक्टर दिव्या एस. अय्यर स्टूडेंट्स के साथ अपना डांसिंग हुनर साझा कर रही हैं। वह इन स्टूडेंट्स के साथ रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण की फेमस फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के पॉपुलर सॉन्ग ‘नगाड़े संग ढोल बाजे’ पर बेहतरीन डांस करती हैं। उनका डांस देख वहाँ मौजूद स्टूडेंट्स भी जोश में आ जाते हैं।

दरअसल डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर आईएएस महात्मा गांधी विश्वविद्यालय में कला महोत्सव के दौरान आई थी। यहाँ विश्वविद्यालय ने ‘दीपकझ्चा’ आयोजित किया था। डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर इसी का उद्घाटन करने आई हुई थी। इस दौरान स्टूडेंट्स बार-बार डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर से उनके साथ डांस करने की जिद करने लगे। ऐसे में कलेक्टर साहिबा ने भी बच्चों का दिल रखने के लिए थोड़े ठुमके लगा लिए। वह स्टूडेंट्स के साथ एक सर्किल में ताली बजते और डांस करने हुए दिखाई दी।

लोग कर रहे कलेक्टर साहिबा की तारीफ

इस प्यारे वीडियो को फेसबुक पर अजिन पथनमथिट्टा नाम के एक यूजर ने साझा किया है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा “पथनमथिट्टा की जिला कलेक्टर दिव्या एस. अय्यर आईएएस महात्मा गांधी विश्वविद्यालय कला महोत्सव के अवसर पर पधारी। उन्होंने जिला स्टेडियम में कॉलेज के छात्रों द्वारा आयोजित फ्लैश मॉब में डांस किया।”

डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर को स्टूडेंट्स के साथ इस तरह डांस करता देख लोगों ने उनकी तारीफ के पूल बांध दिए। एक यूजर ने लिखा “अरे वाह, कलेक्टर साहिबा तो बड़ी होनहार डांसर निकली।” फिर एक कमेन्ट आता है “हर किसी को ऐसा ही होना चाहिए। आप भले बड़े पद पर पहुँच जाए। लेकिन लाइफ को इन्जॉय करना नहीं भूलना चाहिए।” वहीं एक यूजर लिखता है “कलेक्टर साहिबा साहिबा जमीन से जुड़ी इंसान लगती हैं। बच्चों की खुशी की खातिर नाच ली। आपको मेरा सलाम।”

देखें जिला कलेक्टर का खूबसूरत डांस

Back to top button