समाचार

जीते जी तो तुम्हारी नहीं हो पाई, मरने के बाद तुम्हारा हक है: शिवानी ने खून से लिखा सुसाइड नोट

इंदौर में 23 साल की युवती के सुसाइड से सनसनी फैल गई है। शिवानी नाम की इस युवती ने अपनी नसों को काटकर खून से बेहद दर्दनाक सुसाइड नोट लिखा है। मरने से पहले उसने अपने हाथ की नस काटकर खून से सुसाइड नोट लिखा, जिसमें जिक्र किया कि-जीते जी तो तुम्हारी नहीं हो पाई, मरने के बाद तुम्हारा हक है। उसके बाद विवाहित बिजनेसमैन के प्यार में पड़ी शिवानी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की सभी एंगल से जांच शुरू र दी है।

शिवानी ने क्यों इतनी दर्दनाक मौत चुनी?

घटना शहर के नगीन नगर की है। यहां रहने वाली शिवानी तंवर (23) ने शनिवार शाम को आत्महत्या कर ली। कमरे में खून बिखरा था और शिवानी फंदे से लटकी हुई थी। हाथ पर और गले पर ब्लेड से काटने के निशान हैं। गले में फांसी के फंदे के निशान भी मिले हैं। शिवानी ग्रेजुएशन अंतिम वर्ष की छात्रा थी। पिता निजी कंपनी में नौकरी करते हैं और भाई की नौकरी करता है।

बेटी को देखकर चिल्ला पड़ी मां

उसकी मां रानीबाई ने शनिवार शाम को शिवानी को खून से लथपथ देखा था। बेटी को देखकर मां की चीख निकल गई। पिता और भाई को सूचना दी। उसे पास के अस्पताल लेकर गए लेकन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची।

खून से लिखा इमोशनल सुसाइड नोट

जिस कमरे में शिवानी ने आत्महत्या की वहां से सुसाइड नोट मिला। इसमें लिखा था कि ‘अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। आई लव यू दीपक। जीते जी तो तुम्हारी नहीं हो पाई हूं। मरने के बाद तुम्हारा हक है। मेरे मां पापा बहुत अच्छे हैं। छोटा भाई धीरज मुझसे बहुत प्यार करता है। मैं तुमसे शादी करना चाहती थी। तुम्हारी नहीं हो पाई। अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। बताया जा रहा है कि दीपक नाम के जिस बिजनेसमैन का शिवानी ने जिक्र किया है वह पहले से ही शादीशुदा है

घर वालों ने लगाया हत्या का आरोप

शिवानी के पिता ने पुलिस को बताया कि जयश्री नगर में रहने वाला दीपक नाम का लड़का बेटी को परेशान करता था। एक बार शिवानी के भाई धीरज और उन्होंने समझाया भी था। लेकिन दीपक उसके बाद भी नहीं माना। दीपक से ही परेशान होकर बेटी ने जान दी है। शिवानी की डेढ़ माह पहले सगाई हुई थी। उसकी शादी की तारीख निकलने वाली थी। बेटी इस बात से खुश थी। घर में मिली संदिग्ध परिस्थितियों को लेकर परिवार ने किसी के घर में आने के बाद हत्या की बात कही है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Back to top button