बॉलीवुड

KGF 2 के प्रमोशन में संजय ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर कही ऐसी बात, कहा- वापस रिपोर्ट करूंगा

लोकप्रिय अभिनेता संजय दत्त (Sanjay dutt) को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 40 साल से अधिक समय हो गया है. हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज़ कलाकारों नरगिस और सुनील दत्त साहब के बेटे संजय दत्त ने अपने माता-पिता की राह पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया में करियर बनाने का फैसला लिया था.

sanjay dutt

संजय दत्त ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1982 में की थी. इस दौरान उनकी फिल्म ‘रॉकी’ आई थी. अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम करके सुपरस्टार तक का सफ़र तय करने वाले संजय दत्त अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. वे अब फिल्मों में साइड और सहायक रोल अदा आकर रहे हैं.

sanjay dutt

इन दिनों संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 ( KGF 2)’ को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में 27 मार्च को रिलेजे हुआ है और इसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) का फैंस को केजीएफ चैप्टर 1 (KGF 1) के ब्लॉकबस्टर होने के बाद से ही बेसब्री से इंतज़ार था. दर्शकों का इंतज़ार अब खत्म होने को है. केजीएफ के पहले भाग में अभिनेता यश अहम रोल में थे जबकि अब इसके दूसरे भाग में भी यश अहम रोल अदा कर रहे हैं.

sanjay dutt

यश की इस फिल्म में संजय दत्त भी अहम किरदार में है. वे अधीरा नाम के ‘किरदार’ में देखने को मिलेंगे. जबकि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन भी फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगी. बता दें कि सभी कलाकार अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच हाल ही में प्रमोशन के दौरान संजय दत्त (Sanjay dutt) का हाल ही में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) पर दर्द छलका है.

बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ की अब तक हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज़ों ने जमकर सराहना की है जबकि अब इसमें संजय दत्त का नाम भी शुमार हो गया है. संजय ने फिल्म की तारीफ़ की है और उनका बयान अब चर्चाओं में आ गया है.

दरअसल KGF 2 के प्रमोशन के दौरान संजय दत्त से ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर भी सवाल किया गया था. ‘द कश्मीर फाइल्स’ के सवाल पर जवाब देते हुए ‘संजू बाबा’ ने कहा कि, ”अभी फिल्म देखी नहीं है लेकिन मुझे लगता है यह एक अच्छी फिल्म है. मैं इस मूवी को देखूंगा और वापस रिपोर्ट करूंगा. वहीं संजय ने यह भी बताया कि वे ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को जानते हैं.

sanjay dutt

बता दें कि 11 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की संजय से पहले अक्षय कुमार, कंगना रनौत, सुनील शेट्टी, अभिषेक बच्चन, अजय देवगन, सलमान खान, आमिर खान, आदिल हुसैन, रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय, केके मेनन, अर्जुन रामपाल जैसे कई चर्चित सितारें भी जमकर तारीफ़ कर चुके हैं.

the kashmir files

‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मीर में हिंदूओं के साथ साल 1990 में हुई बर्बरता पर बनी है. फिल्म को दर्शकों से अपार प्यार मिला है. फिल्म का बजट करीब 15 करोड़ रूपये है हालांकि फिल्म ने 23 दिनों में 240 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है और फिल्म पहले ही ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है. फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर के साथ ही अहम रोल में दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी भी नज़र आ रहे हैं.

Back to top button