बॉलीवुड

शादी के 3 माह बाद ही प्रेग्नेंट हुई अंकिता लोखंडे, कंगना के शो पर बोलीं- पति को भी नहीं पता है

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा कंगना रनौत बीते कई दिनों से अपने शो ‘लॉकअप’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बता दें कि कंगना का यह शो ओटीटी पर आ रहा है. इसकी शुरुआत 27 फरवरी से हुई है और इसने बहुत कम समय में ही अच्छी ख़ासी पहचान बना ली है.

lockup

‘लॉकअप’ में कई चर्चित चेहरे प्रतियोगी बनकर पहुंचे हैं. कंगना रनौत एकता कपूर के इस शो में होस्ट की भूमिका अदा कर रही हैं. अक्सर इस शो पर सेलेब्स भी मेहमान के रूप में पहुंचते रहते हैं. हाल ही में शो पर टीवी और हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री अंकिता लोखंडे पहुंची.

बता दें कि अंकिता लोखंडे और कंगना रनौत आपस में एक अच्छा ख़ासा रिश्ता साझा करती है. दोनों अदाकाराओं ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में साथ काम किया है. वहीं कंगना अंकिता की शादी में भी पहुंची थी जबकि अब एक बार फिर से कंगना और अंकिता का मिलना हुआ है वो भी कंगना के शो ‘लॉकअप’ पर.

kangana ranaut and ankita lokhande

बता दें कि हाल ही में अंकिता कंगना रनौत के शो पर अपने शो पवित्र रिश्ता 2 के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. इसी बीच शो पर सबके सामने अंकिता ने कुछ ऐसा कह दिया कि उनका बयान खूब सुर्ख़ियों में आ गया है. अंकिता की बात सुनकर सभी चौंक गए लेकिन आख़िरी में उन्होंने यह बताया कि यह मजाक है.

kangana ranaut and ankita lokhande

अंकिता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे लॉकप के सेट पर नज़र आ रही है और कंगना से गले मिल रही है. वहीं आगे दोनों अभिनेत्रियां बातचीत करने लगती है. अंकिता कहती है कि उनके शो ‘पवित्र रिश्ता’ का दूसरा सीजन आ रहा है. इसके बाद अंकिता से कंगना कहती है कि देखो अंकिता हमारे यहां पर एक परंपरा है. अपना एक राज खोलना पड़ता है.

इसके बाद अंकिता कहती है कि, मैं प्रेग्नेंट हूं… और यह बात विक्की को भी नहीं पता है. यह सुनकर कंगना सहित सभी प्रतियोगी हैरान रह जाते हैं. हालांकि आगे अंकिता बताती है कि वह लोगों को अप्रैल फूल बना रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर 6 लाख से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है.

kangana ranaut and ankita lokhande

वीडियो को साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा था कि, ”क्या आप झलकारी बाई और रानी लक्ष्मी बाई के पुनर्मिलन को देखने के लिए तैयार हैं ??? आज रात 10:30 बजे @altbalaji और @mxplayer पर बदास जेल में सभी अत्याचारी गतिविधियों के साथ”.


बता दें कि अंकिता ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से दिसंबर 2021 में शादी की थी. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी वहीं अब दोनों की जोड़ी चर्चा में बनी रहती है.

ankita lokhande

Back to top button
?>