बॉलीवुड

Video: विवेक अग्निहोत्री ने स्वरा भास्कर को अपनी फिल्म से किया बाहर, निर्देशक ने बताई वजह

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ से ख़ूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. 21 दिनों के भीतर फिल्म 250 करोड़ रूपये कमाने के नजदीक पहुंच गई है. साल 1990 में कश्मीर में हिंदूओं के साथ हुई बर्बरता पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए है.

the kashmir files

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अहम रोल में पल्लवी जोशी भी नज़र आ रही है जो कि विवेक की पत्नी हैं. वहीं फिल्म में मुख़्य भूमिकाओं में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार देखने को मिल रहे हैं. इस फिल्म की जमकर सराहना हो रही है. फिल्म को हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज़ सितारों का समर्थन मिला है.

the kashmir files

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय कुमार, अजय देवगन, आमिर खान, सलमान खान, रितेश देशमुख, सुनील शेट्टी, कंगना रनौत जैसे कई सितारों ने फिल्म की तारीफ़ की है जबकि कई स्टार्स ने फिल्म के विरोध में बात भी कही है. इनमें गौहर खान, प्रकाश राज, नाना पाटेकर, स्वरा भास्कर का नाम शामिल है.

फिल्म की रिलीज के बाद एक ट्वीट के माध्यम से बिना किसी का नाम लिए स्वरा ने फिल्म पर निशाना साधा था. वहीं अब हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में विवेक अग्निहोत्री ने स्वरा को अपनी फिल्म से निकाले जाने का एक किस्सा साझा किया है. बता दें कि स्वरा को लेकर विवेक ‘बुद्धा इन अ ट्रैफिक जाम’ नाम की फिल्म बना रहे थे लेकिन शूटिंग से एक दिन पहले विवेक ने स्वरा को अपनी फिल्म से बाहर कर दिया.

swara bhaskar and vivek agnihotri

बता दें कि स्वरा को फिल्म से निकाले जाने का कारण भी सामने आया है जो कि काफी अहम है. अपने एक हालिया साक्षात्कार में विवेक ने कहा कि, ”हमारे उस (फिल्म) के लिए स्वरा भास्कर थी. स्वरा वह फिल्म कर रही थी. शूटिंग से एक दिन पहले, मैं हैदराबाद के लिए उड़ान भर रहा था और मेरे निर्माता ने कहा कि अगर कोई फिल्म से पहले इतने नखरे दिखाती है तो फिल्म के बाद यह काफी मुश्किल होने वाला है. इसलिए हमने उन्हें आखिरी मिनट में रिप्लेस कर दिया”. आप इस बात को वीडियो के 25वें मिनट से सुन सकते हैं.


‘द कश्मीर फाइल्स’ पर स्वरा ने कही थी यह बार…

सारा भास्कर ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म की बुराई और इसका विरोध किया था. एक ट्वीट में अभिनेत्री ने लिखा था कि, ”अगर आप चाहते हैं कि लोग आपको सफलता के लिए आपकी मेहनत को बधाई दे तो पहले बीते 5 साल में उनके सिर पर बैठकर गंदगी नहीं फैलाना चाहिए था”.

 

Back to top button