बॉलीवुड

Video : छोटे बच्चे से मलाइका अरोरा ने पूछ लिया ऐसा सवाल, लोग बोले- आपको तो छोटे लड़के ही पसंद है

फिल्म इंडस्ट्री में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने बेहतरीन डांस से बड़ी और ख़ास पहचान बनाई है. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और उनके लटके झटके दर्शकों को ख़ूब पसंद आते हैं. वहीं मलाइका अक्सर अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से भी फैंस के दिलों दिमाग पर छाई रहती हैं.

malaika arora

मलाइका की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. मलाइका अक्सर अपने हॉट और सेक्सी लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं. उनका सोशल मीडिया एकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. हर उम्र वर्ग के लोग मलाइका के फैन हैं. हाल ही में अब मलाइका का एक नन्हा फैन सामने आया है.

malaika arora

बता दें कि मलाइका अरोरा हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थी. वे जब मीडिया के कैमरों को पोज दे रही थी तब ही उनके पास एक छोटा सा बच्चा पहुंच गया. इसके आगे मलाइका ने क्या किया, क्या हुआ आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं. फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है.

malaika arora

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में मलाइका अरोरा को आप काले रंग के गाउन में देख सकते हैं जिसमें वे हमेशा की तरह ही काफी ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं. वे पैपराजी से तस्वीरें खिंचवा रही थी तब उनके पास उनका एक नन्हा फैन आ गया. मलाइका ने भी अपने नन्हे फैन को निराश नहीं किया.

मलाइका छोटे बच्चे से बड़ी प्यार से मिली. उससे हाथ मिलाया और उसके सिर पर भी हाथ फेरा. हालांकि इससे भी ख़ास और मजेदार बात आगे हुई. दरअसल मलाइका ने मजाक में छोटे बच्चे से पूछा लिया कि, ‘क्या तुम मेरे डेट हो?’ मलाइका की यह बात सुनकर सभी लोग हंसने लगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका आगे पैपराजी और आस-पास के लोगों से बात करते हुए यह भी पूछती है कि ये किसका बच्चा है और कहीं ये खो तो नहीं गया है. इसके बाद कोई उस बच्चे को साइड में कर लेता है. बता दें कि मलाइका का यह वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा साझा किया गया है जिसे समाचार लिखे जाने तक 37 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे.

malaika arora

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस मलाइका की ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं. एक यूजर ने मलाइका की तारीफ़ में लिखा है कि, ”वह प्यारी और परिपक्व, स्वतंत्र और बोल्ड है”. एक ने लिखा कि, ”वह बहुत खूबसूरत लग रही है’. जबकि एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि, ”हां आपको छोटी उम्र के लड़के पसंद होते है”.

Back to top button