बॉलीवुड

‘पुष्पा’ की ‘श्रीवल्ली’ रश्मिका ने खोला अपने टैटू का राज, बताया अपने हाथ पर क्या लिखवा रखा है

साल 2021 के अंत में रिलीज हुई दक्षिण भारत की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा” द राइज’ को काफी पसंद किया गया था. फिल्म के साथ ही इसके गाने, डायलॉग और डांस स्टेप्स भी ख़ूब चर्चा में रहे थे. इस फिल्म ने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को और अधिक प्रसिद्द कर दिया था वहीं दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा रश्मिका मंदाना की लोकप्रियता में भी चार चांद लग गए हैं.

pushpa

रश्मिका मंदाना करीब 6 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में है और उनकी कई फ़िल्में हिट रही है हालांकि ‘पुष्पा’ ने उन्हें एक अलग और ख़ास मुकाम पर पहुंचा दिया है. फिल्म ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा’ का किरदार निभाया था जबकि रश्मिका के किरदार का नाम फिल्म में ‘श्रीवल्ली’ था.

rashmika mandanna

गांव की सीधी सादी लड़की ‘श्रीवल्ली’ के किरदार में रश्मिका ख़ूब पसंद की गई. बता दें कि रश्मिका फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय हैं. फैंस उनकी अदाकारी के साथ ही उनकी ख़ूबसूरती के भी कायल है. वे गजब की ख़ूबसूरत भी है तब ही तो उन्हें ‘नेशनल क्रश’ का टैग भी दिया गया है.

rashmika mandanna

रश्मिका मंदना अपनी अदाकारी के साथ ही फैंस के बीच अपनी ख़ूबसूरती और लुक्स को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. रश्मिका न केवल आज दक्षिण भारतीय सिनेमा तक सीमित है बल्कि वे अब बॉलीवुड में भी काम कर रही हैं और पूरे देश में लोकप्रिय हो चुकी हैं.

rashmika mandanna

जब भी रश्मिका सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर साझा करती है तो वो काफी वायरल होती है. फैंस उसे काफी पसंद करते हैं. रश्मिका की इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. इंस्टा पर उन्हें 3 करोड़ (30 मिलयन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वे जब भी कोई तस्वीर पोस्ट करती है तो अक्सर फंस की निगाहें उनके हाथ पर बने ‘टैटू’ पर भी टिक जाती है.

बता दें कि रश्मिका के एक हाथ पर एक ‘टैटू’ बना हुआ है और उस पर कुछ लिखा हुआ है. हाल ही में अपने फैंस से रूबरू होते हुए रश्मिका सोशल मीडिया पर लाइव आई थी. तब एक फैन ने उनसे उनके ‘टैटू’ को लेकर सवाल किया था. तब इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने बताया था कि मैंने अपने दाहिने हाथ पर Irreplaceable ‘अपूरणीय’ शब्द लिखवा रखा है.

rashmika mandanna

रश्मिका मंदाना अभी महज 25 साल की हैं. उनका जन्म 5 अप्रैल 1996 को कर्नाटक के विराजपेट में हुआ था. करीब 19 साल की उम्र में रश्मिका ने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखे थे. उनकी पहली फिल्म ‘किरिक पार्टी’ थी जो कि हिट रही थी. इसके बाद उन्होंने गीता गोविंदम, डिअर कॉमरेड, भीष्मा, चलो, देवदास, सरिलेरू नीकेवारु जैसी फिल्मों में काम किया. वहीं हाल ही में आई फिल्म ‘पुष्पा’ उनके करियर की अब तक की सबसे सफ़ल और बड़ी फिल्म साबित हुई है.

rashmika mandanna

रश्मिका हिन्दी सिनेमा में अपने कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वे बॉलीवुड में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी पारी की शुरुआत करेंगी. फिल्म का नाम है ‘मिशन मजनू’. फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है.

rashmika

अमिताभ बच्चन के साथ ऋषिकेश में है रश्मिका…

सिद्धार्थ के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद रश्मिका ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में नज़र आएंगी.

rashmika mandanna

फिलहाल वे बिग बी के साथ ऋषिकेश में इस फिल्म की शूटिंग कर रही है. सेट से दोनों स्टार्स की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है.

rashmika mandanna

वहीं रश्मिका और मंदाना ने भी एक दूसरे के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की थी. जबकि अमिताभ बच्चन ऋषिकेश में गंगा आरती में भी हिस्सा लिया.

amitabh bachchan

amitabh bachchan

Back to top button
?>