बॉलीवुड

300 करोड़ कमा चुकी The Kashmir Files, फिर भी खुश होने के बजाय अनुपम खेर को सता रहा है यह गम

The Kashmir Files फिल्म के बारे में किसी ने सोचा नहीं था कि वो इतना अच्छा बिजनेस करेगी। मूवी ने रिलीज होने के बाद ही सफलता के झंडे गाड़ दिए। देश हो या विदेश, फिल्म जमकर कमाई कर रही है। लोग भी एक बार इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमा घर जरूर आ रहे हैं।

the kashmir files

इसी वजह से ये मूवी सुपरहिट हो चुकी है। अपनी लागत से कई गुना कमा चुकी इस मूवी ने बड़ी-बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है। वहीं अब ये मूवी RRR की रिलीज के बाद भी टिकी हुई है और कमाई कर रही है। फिल्म ने 300 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिर भी खुश होने के बजाय अनुपम खेर को इस बात का गम खाये जा रहा है।

विवेक अग्निहोत्री हैं फिल्म के निर्देशक

The kashmir Files के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री हैं। उन्होंने अपनी पत्नी पल्लवी जोशी से लेकर अनुपम खेर और मिथुन दा जैसे सीनियर कलाकारों को फिल्म में लिया। इन अभिनेताओं ने भी मूवी में अपनी एक्टिंग से जान फूंक दी। इसी वजह से फिल्म रोज सफलता के नये पायदान चढ़ती जा रही है।

फिल्म में कश्मीरी पंडियों पर हुए अत्याचार के बारे में दिखाया गया है। जिस वक्त कश्मीर से बंदूक के दम पर पंडितों को वहां से भगाया गया था, उस समय के हालातों को इस मूवी में विवेक ने दिखाया है। कई घटनाओं को विवेक ने इतनी संजीदगी से फिल्मी पर्दे पर उतारा है कि वो जीवंत हो उठी हैं। इसीलिए उनकी फिल्म की तारीफ हो रही है।

जानें अनुपम खेर को सता रहा है कौन का गम

फिल्म भले ही 300 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। सफलता के नित नये कीर्तिमान स्थापित कर रही है। इसके बाद भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके अनुपम खेर को एक गम सता रहा है। उन्होंने एक वेवसाइट से इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनको हीरो नहीं समझा जाता है।

अनुपम खेर का कहना है कि अगर एक फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के बाबू का बेटा जो एनएसडी यानि नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग सीख कर आया, उसको हीरो नहीं समझा जाता है। अगर उसकी मूवी करोड़ों रुपये कमा लेती है तो कुछ भी संभव है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म पर इंडस्ट्री के लोगों के रिएक्शन पर भी अफसोस जताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


खुलकर नहीं कर रहे हैं तारीफ

अनुपम ने कहा कि फिल्म ने भले ही इतनी सफलता हासिल कर ली हो। फिर भी लोग इसकी खुलकर तारीफ नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को पूरी दुनिया में लोगों ने देखा और सराहा है। इसके बाद भी फिल्म इंडस्ट्री के लोग खुलकर इस फिल्म की प्रशंसा नहीं कर रहे हैं जिसका उनको बहुत अफसोस है।

वहीं दूसरी ओर विवेक अग्निहोत्री ने भी फिल्म की कमाई पर बात की। वो हाल ही में मुंबई में एक सलोन के बाहर नजर आए थे। इस दौरान उनसे एक फोटोग्राफर ने कमाई को लेकर सवाल किया। इस पर उन्होंने कहा कि ये कमाई की बात नहीं है। बस इस फिल्म से दिल जुड़ गए, ये बड़ी बात है। वो बोले कि सब मिलकर रहो, इससे अच्छा क्या होगा।

Back to top button