बॉलीवुड

फिर शिव जी के दर पर पहुंची सारा अली खान, माथे पर तिलक, सिर पर दुपट्टा लेकर बोलीं ‘जय भोलेनाथ’

कम समय में ही हिंदी सिनेमा में काफी बडी और ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान काफी धार्मिक प्रवृत्ति की भी है. सिख मां और मुस्लिम पिता की संतान सारा अली खान हिंदू धर्म में गहरी आस्था रखती है. वे भगवान शिव की बहुत बडी भक्त है.

sara ali khan

हिंदू धर्म से सारा को गहरा और ख़ास लगाव है. वे अक्सर मंदिरों में भगवान के दर्शन के लिए पहुंचती है. एक बार फिर से उन्होंने भगवान शिव के दरबार में हाजिर लगाई है और इस दौरान अभिनेत्री के साथ एक अभिनेता भी मौजूद रहा. सोशल मीडिया पर सारा ने कुछ तस्वीरें साझा की है जिनमें आप उन्हें शिवलिंग के सामने बैठे हुए देख सकते हैं.

sara ali khan in khajrana mandir

बता दें कि हाल ही में सारा अली अभिनेता विक्रांत मैसी के साथ प्रसिद्द नागेश्वर ज्योतिर्लिंग पहुंची थी. दोनों कलाकार इन दिनों गुजरात में है. वे अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए यहां पहुंचे हैं. उनकी फिल्म का नाम गैस लाइट है. इसकी शूटिंग से पहले सारा ने विक्रांत के साथ पहुंचकर भगवान शिव का आशीर्वाद लिया.

sara ali khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सारा ने तीन तस्वीरें साझा की है. पहली तस्वीर में आप देख सकते है कि विक्रांत और सारा दोनों नागेश्वर ज्योतिर्लिंग के सामने बैठे हुए हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में सारा अली खान नज़र आ रही हैं. सारा ने सिर पर दुपट्टा लें रखा है. उनके माथे पर तिलक लगा हुआ है और उन्होंने अपने हाथ जोड़ रखे हैं.

sara ali khan

जबकि तीसरी तस्वीर में सारा और विक्रांत ध्यान की मुद्रा में नज़र आ रहे हैं. दोनों ढलते सूरज के समय समंदर किनारे बैठे हुए हैं. तस्वीरों को साझा करने के साथ सारा ने लिखा है कि, ”आपको मात्र साथ पाकर अच्छा लगा. फिल्म बनाना, प्रेरणा देना, मेरा हाथ पकड़ना.वहां रहना और हर एक बात में मेरी मदद करना. धन्यवाद. जय भोलेनाथ”.

sara ali khan

गौरतलब है कि विक्रांत और सारा पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. सारा की सोशल मीडिया और साझा की गई ये तस्वीरें फंस को ख़ूब पसंद आ रही है. इन्हें समाचार लिखे जाने तक 7 लाख 60 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. वहीं फैंस इन पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

sara ali khan

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”इसे कहते हैं असली शिक्षा, धर्म में कोई फर्क नहीं”. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”जय भोले नाथ सारा”. एक अन्य यूजर लिखता है कि, ”शिव जी की कृपा आप पर सदैव बनी रहे”. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”सारा अली खान एवं विक्रांत मैसी दोनों हिंदू नहीं हैं और यह हमारा भारत है”.

हाल ही में सारा ने दो बार किए थे महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन…

sara ali khan

गौरतलब है कि भगवान शिव और हिंदू धर्म में सारा की गहरी आस्था है. बीते दिनों उनकी और विक्की कौशल की आगामी फिल्म ‘लुका छिपी 2’ की शूटिंग मध्यप्रदेश के इंदौर और उज्जैन में हुई थी. तब सारा ने महीनेभर के अंदर दो बार विश्व प्रसिद्द महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए थे. तब उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह भी मौजूद थी.

हाल ही में ओमकारेश्वर ज्योर्लिंग के भी किए दर्शन…

sara ali khan

वहीं एक माह पहले महाशिवरात्रि पर सारा मध्यप्रदेश के ही एक और ज्योतिर्लिंग ओमकारेश्वर ज्योतिर्लिंग भी पहुंची थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा की थी.

2021 में जान्हवी कपूर के साथ पहुंची थी केदारनाथ ज्योतिर्लिंग…

sara ali khan and janhvi kapoor kedarnath

वहीं वे अपनी दोस्त और अभिनेत्री जान्हवी कपूर के साथ साल 2021 में दुनियाभर में लोकप्रिय केदारनाथ ज्योतिर्लिंग के दर्शन के लिए भी गई थी. दोनों अभिनेत्रियों की इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई थी.

Back to top button