बॉलीवुड

अन्य बॉलीवुड स्टार की तरह साउथ में काम नहीं करूंगा, मैं हिंदी फिल्मों का हीरों हूं: जॉन अब्राहम

हिंदी फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘अटैक’ का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. जॉन टीवी के कई रियलिटी शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे जबकि हाल ही में वे अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के साथ कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी पहुंचे थे.

john abraham

बता दें कि जॉन की इस आगामी फिल्म का दर्शकों से बेसब्री से इंतज़ार है. वहीं जॉन को भी अपनी इस आगामी फिल्म से काफी उम्मीदें है. फिल्म सिनेमाघरों में 1 अप्रैल को दस्तक देने जा रही है. फिलहाल जॉन प्रचार में व्यस्त है और हाल ही में उन्होंने प्रचार के दौरान खुद के दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करने के विचार पर भी खुलकर बात रखी.

जॉन ने बातचीत में साफ़ कह दिया कि वे दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम नहीं करेंगे. जॉन का यह बयान काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. दरअसल, बीते कई दिनों से इस तरह की अफवाहें चल रही है कि जॉन दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता प्रभास स्टारर तेलुगू फिल्म ‘सालार’ में काम करने वाले हैं हालांकि इन अफवाहों पर जॉन ने अब विराम लगा दिया है.

john abraham

बता दें कि ‘अटैक’ के प्रमोशन के दौरान जॉन से ‘सालार’ में काम करने की अफवाह पर सवाल किया गया तो अभिनेता ने जवाब में कहा कि, ”मैं कभी भी क्षेत्रीय फिल्म नहीं करूंगा. मैं एक हिंदी फिल्म हीरो हूं और वही रहूंगा. मैं सिर्फ साउथ की फिल्मों में होने के लिए सेकेंड लीड बनकर या किसी भी और बॉलीवुड सितारे की तरह वहां काम नहीं करूंगा”.

john abraham

वहीं आगे अपनी फिल्म ‘अटैक’ के बारे में जॉन अब्राहम ने बात की और साक्षात्कार में कहा कि, ”मैं एक बहुत अच्छी फिल्म ला रहा हूं और अगर मुझे फिल्म पर यकीन नहीं होता तो मैं कभी इसका प्रचार नहीं करता”. बता दें कि फिल्म अटैक में जॉन सुपर सोल्जर के रोल में देखने को मिलेंगे. यह फिल्म आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित है.

जॉन के साथ फिल्म में है दो हसीनाएं…

john abraham

फिल्म अटैक में जॉन अहम रोल में है वहीं उनके साथ हिंदी सिनेमा की दो अदाकाराएं भी मुख़्य रोल में देखने को मिलेंगी. बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज भी फिल्म का अहम हिस्सा है. इसके अलावा प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह भी फिल्म में नज़र आने वाले हैं.

‘पठान’ में भी दिखेंगे जॉन…

john abraham

गौरतलब है कि जॉन ‘अटैक’ के बाद फिल्म ‘पठान’ में देखने को मिलेंगे. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अभिनेता शाहरुख़ खान भी अहम रोल अदा कर रहे हैं. जबकि आख़िरी बार जॉन को फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में देखा गया था. लेकिन दर्शकों को फिल्म पसंद नहीं आई थी और फिल्म फ्लॉप रही थी.

Back to top button
?>