बॉलीवुड

आलिया भट्ट से शादी को लेकर आया रणबीर कपूर का बयान, बताया कब लेंगे 7 फेरे

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। फैंस भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही इस साल अप्रैल में शादी कर सकते हैं। लेकिन रणबीर कपूर ने शादी को लेकर एक नया ट्विस्ट खड़ा कर दिया है।

सबसे पहले तो आलिया भट्ट ने ये बात कंफर्म की है कि वे आलिया भट्ट से ही शादी करेंगे। मतलब दोनों का पति पत्नी बनना तो तय है। हालांकि फैंस को रणबीर और आलिया की शादी आखिर कब देखने को मिलेगी ये अभी भी लाख टके का सवाल है। इस सवाल का रणबीर कपूर ने बड़ा ही टेड़ा जवाब दिया है।

रणबीर ने बताया कब करेंगे आलिया से शादी

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान रणबीर ने कहा कि “फिलहाल मीडिया इंटरैक्शन के दौरान मैं शादी की डेट के बारे में नहीं बताने वाला। लेकन हां मैं और आलिया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।” रणबीर के इस बयान के बाद लोग कयास लगाने लगे कि कहीं आलिया और रणबीर अप्रैल में ही तो शादी नहीं कर लेंगे?

रणबीर की शादी को लेकर उनकी बुआ रीमा जैन का भी बयान सामने आ चुका है। उन्होंने भी यही कहा कि “रणबीर आलिया शादी तो जरूर करेंगे, लेकिन कब इसका पता नहीं है। यदि दोनों अप्रैल में शादी कर रहे होते तो हमे जरूर जानकारी होती। हम अभी शादी की तैयारी में व्यस्त होते। लेकिन यदि ये बात सच है कि दोनों अप्रैल में सात फेरे लेंगे तो ये हमारे लिए भी हैरान करने वाली खबर है।

ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे रणबीर-आलिया

काम की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग 2018 में शुरू हुई थी। यह हाल ही में खत्म हुई है। बीते मंगलवार आलिया ने कुछ तस्वीरें और वीडियोज साझा कर इसकी जानकारी भी दी। शूटिंग के समाप्त होने के बाद सभी ने काशी के मंदिर में पूजा भी की।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)


आलिया ने अपनी पोस्ट में लिखा “हमने साल 2018 में शूटिंग स्टार्ट की थी। अब आखिरकार ब्रह्मास्त्र (पार्ट 1) की शूटिंग समाप्त हुई। मैं कब से यह कहना चाह रही थी कि इट्स अ रैप (फिल्म की शूटिंग खत्म हुई)। आप सभी से 09-09-2022 को थिएटर में मिलते हैं।”

Back to top button