दिलचस्पबॉलीवुड

श्रीवल्ली गाने पर पुष्पा से भी अच्छा नाचा चिंपैंजी, लोग बोले इसे Pushpa 2 में लो – Video

‘पुष्पा’ (Pushpa) फिल्म आकर चली भी गई, लेकिन इसका क्रेज अभी तक लोगों के दिल और दिमाग में है। लोग आज भी अल्लू अर्जन और रश्मिका मंदाना की ‘पुष्पा’ के गानों और डायलॉग पर रील्स बना रहे हैं। भारत के हर कौने में लोगों में पुष्पा का बुखार चढ़ा है। खासकर पुष्पा का ‘श्रीवल्ली’ गाना तो हर किसी का फेवरेट हैं। इस पर जमाने भर की रील्स इंटेनरेट पर भरी पड़ी है। आलम ये है कि सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी पुष्पा के गानों पर रील्स बनाने लगे हैं।

श्रीवल्ली पर नाचा चिंपैंजी

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दनों एक चिंपैंजी (Chimpanzee) का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चिंपैंजी ‘पुष्पा’ फिल्म के ‘श्रीवल्ली’ गाने पर अल्लू अर्जुन का स्टाइल मारता दिखाई दे रहा है। उसका ये स्टाइल देख लोग बड़े हैरान हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक चिंपैंजी चिड़ियाघर में खड़ा है। फिर ‘श्रीवल्ली’ गाना बजने लगता है। इसके बाद चिंपैंजी अल्लू अर्जुन का सिग्नेचर स्टेप करने लगता है।

चिंपैंजी का यह अंदाज देख लोग बड़े हैरान हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि चिंपैंजी पुष्पा के स्टेप्स कॉपी कर रहा है, या फिर पुष्पा के मेकर्स ने चिंपैंजी के स्टेप्स को कॉपी किया है। चिंपैंजी का यह मजेदार वीडियो dinesh_adhi नामक अकाउंट ने शेयर किया है। इसे अभी तक 11 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। हर किसी को चिंपैंजी का ये मस्तमौला अंदाज बड़ा पसंद आ रहा है।

लोग बोले इसे पुष्पा 2 में लो

एक यूजर ने लिखा “चिंपैंजी का ऐसा मजेदार डांस मैंने आज से पहले कभी नहीं देखा।” फिर दूसरा कमेन्ट आता है “चिंपैंजी ने बहुत सही स्टेप्स किए। इसे पुष्पा 2 में लेना चाहिए।” फिर एक कमेन्ट आता है “लगता है चिड़ियाघर में पुष्पा का शो रखा गया था।” वहीं एक और यूजर कहने लगा “ये बहुत ही मजेदार वीडियो है। हंस हंस के मेरा पेट दुखने लगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dinesh Sanu (@dinesh_adhi)


वैसे आप लोगों को चिंपैंजी का यह डांस कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं। साथ ही ये वीडियो पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें। इस तरह वे भी थोड़ा हंस लेंगे और अपने दुख दर्द भुला देंगे।

Back to top button