बॉलीवुड

RRR, पुष्पा की सफलता ने बढ़ाई सलमान खान की चिंता, बोले- हमारी फ़िल्में तो चली नहीं है साउथ में//

साउथ की फिल्में इन दिनों बॉलीवुड को जबरदस्त टक्कर दे रही हैं। या फिर कहें सरेआम धूल चटा रही हैं। इस बीच सलमान खान का एक बयान सुर्खियों में बना हुआ है। उन्होंने साउथ फिल्मों के बॉलीवुड में चलने और बॉलीवुड फिल्मों के साउथ में न चलने पर चिंता जाहीर की है। उनके इस बयान के बाद कुछ लोग सलमान को ट्रोल भी करने लगे हैं। कह रहे हैं कि दबंग खान की पोजीशन अब खतरे में आ गई है।

साउथ फिल्मों पर आया सलमान खान का बयान

दरअसल सलमान खान (Salman Khan) ने सोमवार (28 मार्च) ‘आईआईएफए 2022’ (IIFA 2022) का ऐलान किया। इस दौरान प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सलमान ने साउथ सुपरस्टार च‍िरंजीवी के साथ अपनी फिल्म ‘गोडफादर’ में स्‍पेशल रोल की चर्चा की। उन्होंने कहा “च‍िरंजीवी के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा। वे मेरे दोस्त हैं। मैं उन्हें काफी लंबे समय से जानता हूं। उनके बेटे (राम चरण) भी मेरे दोस्त हैं। मैं राम चरण को आरआरआर की शानदार सफलता की बहुत बधाई देता हूं।

सलमान ने आगे कहा “मुझे उन पर गर्व है। मुझे खुश है कि वे इतना अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन मैं ये सोच रहा हूं कि आखिर हमारी फिल्‍में साउथ में अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं करती है? वहीं साउथ की फिल्में हमारे यहां काफी अच्छी चलती हैं।” सलमान ने इस दौरान बॉलीवुड को ‘हीरोइज्‍म’ पर अधिक वर्क करने की सलाह दी।

सलमान ने बताया बॉलीवुड कैसे दे सकता है टक्कर

सलमान ने आगे कहा कि “साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री को हमेशा से हीरोइज्‍म पर भरोसा रहा है। जब हम थिएटर से बाहर निकलते हैं तो हीरोइज्‍म की चाह रखते हैं। यदि हम कुछ लोगों को छोड़ दें तो लगभग सभी हीरोइज्‍म की फिल्मों पर ही काम कर रहे हैं। हालांकि हमे अब लार्जर-देन-लाइफ फिल्‍मों पर जोर देना चाहिए। हालांकि मैं तो अभी भी ऐसी ही फिल्में कर रहा हूं।

गौरतलब है कि बीते दिनों अल्‍लू अर्जुन की ‘पुष्‍पा’ ने नॉर्थ इंडिया के बॉक्सऑफिस पर भी बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दी थी। और अब जूनियर एनटीआर (junior NTR), राम चरण (Ram Charan) और न‍िर्देशक एस. एस. राजामौली (S. S. Rajamouli) की ‘आर आर आर’ (RRR Movie) भी बॉक्‍स ऑफिस पर धूम मचा रही है। ऐसे में सलमान और बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स का चिंता जाहीर करना स्वाभाविक है।

Back to top button