बॉलीवुड

पहली बार गुस्से से तमतमा उठीं उर्फी जावेद, अजीब कपड़ों में दे रही थीं पोज…तभी हो गई यह घटना

उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हर बार अपने अजीबो गरीब कपड़ो की वजह से चर्चा में रहने वाली ये अभिनेत्री इस बार किसी और वजह से सुर्खियों में हैं। उर्फी को पहली बार सोशल मीडिया पर इतना गुस्से में देखा गया है। उनको इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने ऑन कैमरे की परवाह भी नहीं की।

वैसे उर्फी की जब भी वीडियो आती है, वो हंसते हुए ही नजर आती हैं। रोड पर उनके फैन्स उनको बड़ा पाव देते हैं तो वो भी उर्फी मना नहीं करती हैं। हालांकि इस बार ऐसा क्या हो गया कि इस अभिनेत्री को इतना गुस्सा आ गया। अगर आप भी उनके गुस्से की वजह जानना चाहते हैं तो चलिए हम बता देते हैं।

लखनऊ की हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वो लखनऊ की रहने वाली हैं। हालांकि अब वो अपनी मां और बहनों के साथ मुंबई में ही रहती हैं। उर्फी बिग बॉस ओटीटी की वजह से चर्चा में आई थीं। हालांकि वो पहले ही राउंड में बाहर भी हो गई थीं। इसके बाद उन्होंने अपने परिवार पर गंभीर आरोप लगाकर चर्चा बटोरी थी।

उर्फी ने अपने पिता को बेहद संकीर्ण मानसिकता वाला करार दे दिया था। उनका कहना था कि पिता उनको मारते और प्रताड़ित करते थे। इसी वजह से उन्होंने लखनऊ छोड़कर मुंबई में बस जाने का फैसला किया था। वैसे उर्फी कुछ सीरियलों में भी दिखाई दे चुकी हैं और एक-दो म्यूजिक एलबम में भी नजर आई हैं।

कपड़ों की वजह से रहती हैं सुर्खियों में

उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उनके पोज लेने के लिए पैपराजी(खोजी कैमरामैन) उनको तलाशते रहते हैं। वो जहां भी दिख जाती हैं, वहीं पर पोज देने लगती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उर्फी को उनके अजीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल किया जाता है। फिर भी वो इनकी परवाह नहीं करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

भले ही वो बिग बॉस में कोई कमाल न दिखा सकी हों लेकिन रोज ही सोशल मीडिया पर उनका कोई न कोई वीडियो जरूर अपलोड हो जाता है। इन वीडियोज में उनके कपड़ों की ही चर्चा होती रहती है। इंस्टा पर भी उर्फी काफी फेमस हैं और उनके फैन्स की तादाद अच्छी खासी है। फैन्स भी उनको काफी पसंद करते हैं।

जानें क्यों आया उर्फी जावेद को गुस्सा

अब हम आपको बताते हैं कि आखिर उर्फी जावेद को गुस्सा क्यों आया। विरल भयानी नामक इंस्टा अकाउंट से उर्फी का एक वीडियो अपलोड हुआ है। उर्फी एक इवेंट में आई थीं। वो लाइट ब्राउन वन पीस ड्रेस में दिखाई दीं और बालों में सेफ्टी पिन भरे पड़े थे। इस दौरान वो पैपराजी को साथ लेकर पहुंची थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि उस बिल्डिंग में पैपराजी का आना मना था। इसके बाद भी उर्फी उनको लेकर बिल्डिंग के बाहर पोज देने लग गईं। इतने में एक गार्ड ने आकर उनसे पूछ लिया कि क्या उनको इसकी परमिशन है। बस इतने में ही उर्फी गुस्से से तमतमा उठीं। वो गार्ड से बहस करने लगी और फिर बिना पैपराजी को पोज दिए हुए गुस्से में बिल्डिंग के अंदर चली गईं।

Back to top button