समाचार

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश : पहले व्हाट्स एप पर भेजते थे स्मार्ट लड़कियों की फोटोज, फिर सीधा होटल.

पूरे देश में सेक्स रैकेट के कई मामले सामने आते रहते हैं। पुलिस इनके ऊपर शिकंजा भी कसती है लेकिन फिर भी अपराधी जिस्मफरोशी का धंधा चुपचाप चलाते रहते हैं। खासकर देश की राजधानी दिल्ली में तो ये धंधा पैर पसारते जा रहा है। अब पुलिस ने एक नए सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।

जिस्मफरोशी का ये धंधा दिल्ली-एनसीआर में आराम से चलाया जा रहा था। दलालों ने सेक्स रैकेट को चलाने के लिए तरीका भी हाईटेक अपना लिया था। वो व्हाट्स एप पर ही स्मार्ट लड़कियों की फोटोज ग्राहकों तक भेजा करते थे। इसके बाद लड़कियों को तय होटल में ग्राहक के पास भेज दिया जाता था।

पुलिस ने ऐसे फैलाया जाल

दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि एरोसिटी होटलों में जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा है। आईजीआई एयरपोर्ट थाने में मिली इस सूचना के आधार पर पुलिस ने 21 मार्च को योजना बनाई। पुलिस ने एक टीम गठित की और एक नकली ग्राहक को पहले पूरा सच पता लगाने के लिए तैयार किया।

पुलिस ने पहले वहां के होटल हॉलीडे में कमरा बुक करवाया। इसके बाद दलाल और नकली ग्राहक की बात करवाई गई। कॉल गर्ल की फोटोज व्हाट्स एप पर मांगी गईं। इसके बाद पुलिस ने दलाल के जरिए एक लड़की को उसी होटल में बुलवाया जहां पर कमरा बुक करवाया गया था।

कार से उतरी लड़की, सीधा चली गई होटल में

सबकुछ पुलिस की योजना के मुताबिक ही हो रहा था। पुलिस ने हॉली डे इन होटल के बाहर पूरी टीम को तैनात कर दिया। बस नकली ग्राहक ही होटल के अंदर था। थोड़ी देर में नवीन नाम का दलाल एक लड़की को लेकर कार से पहुंचा। उसने लड़की से टोकन के रुपये लिए और उसको होटल के पोर्ट पर उतार दिया।

फिर वो कॉल गर्ल सीधा होटल के अंदर गई और सीधा उसी कमरे में पहुंच गई जो पुलिस ने बुक करवाया हुआ था। वहां रूम में पहले से ही नकली ग्राहक मौजूद था। लड़की ने उससे पहले एडवांस पैसे मांगे। जैसे ही लड़की को पैसे दिए गए, फौरन ही एसआई देवेन्द्र और पुलिस टीम कमरे में घुस गई और लड़की को पकड़ लिया।

फोन पर चलता था रैकेट

पुलिस ने होटल के बाहर से दलाल नवीन को भी पकड़ लिया। उससे पूछताछ में पूरे रैकेट का खुलासा हुआ। उसने बताया कि रैकेट के ग्राहक निजी तौर पर उससे कॉन्टेक्ट करते थे। उनको पहले व्हाट्सएप पर लड़कियों की फोटोज भेजी जाती थी। इसके बाद लड़की पसंद आने पर कुछ पैसे टोकन के रूप में ले लिए जाते थे।

फिर उस लड़की को जिस भी होटल में बोला जाता, वहां छोड़ दिया जाता था। दलाल नवीन बिहार का रहने वाला है। उसके साथी रियास सिद्दीकी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने बताया कि उन लोगों ने गुरुग्राम के सेक्टर-45 में एक होटल भी किराए पर लिया हुआ है। इस रैकेट को ये लोग दिल्ली-एनसीआर में चला रहे थे।

Back to top button