दिलचस्पसमाचार

मुस्लिम पति से तलाक के बाद फिर शादी करने जा रही हैं IAS टीना डाबी, 13 साल बड़े अफसर पर आया दिल

सोशल मीडिया पर कई ऐसे अफसर हैं जो किसी सेलिब्रिटी से कम मुकाम नहीं रखते हैं। उनकी पल-पल की खबर उनके फैन्स रखना चाहते हैं। इनमें कई आईएएस अफसर भी हैं जिनकी लंबी फैन्स फॉलोइंग हैं। इन चंद मशहूर IAS अफसरों में राजस्थान में तैनात महिला आईएएस टीना डाबी सबसे ऊपर हैं।

टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार वो अपने काम की वजह से नहीं बल्कि निजी जिन्दगी में होने वाले बदलाव के कारण चर्चा में चल रही हैं। टीना फिर से दुल्हन बनने जा रही हैं। वो अपने मुस्लिम पति से तलाक ले चुकी हैं। इस बार 13 साल बड़े अफसर पर उनका दिल आया है। आइए जानें वो कौन हैं।

tina

2015 में किया था टॉप, मुस्लिम युवक से की थी शादी

टीना डाबी वैसे तो मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं। फिर भी उन्होंने दिल्ली विवि से अपनी पढ़ाई की। पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन किया और उसमें टॉप किया। इसके बाद वो यूपीएससी परीक्षा में बैठीं और पहले ही प्रयास में साल 2015 में परीक्षा की टॉपर बन गई। इसके बाद साल 2016 में उनकी मुलाकात अतहर आमिर खान से हुई।

एक शादी समारोह में दोनों मिले थे। अतहर भी आईएएस हैं। वो टीना के बैच में ही दूसरे नंबर पर रहे थे। दोनों के बीच मुलाकातें हुईं और उनको एक दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद साल 2018 में कश्मीरी लड़के से टीना ने शादी कर ली। हालांकि रिश्ता बस 2 साल ही चल सका। साल 2020 में दोनों के तलाक ने सबको चौंका दिया।

अब इस अफसर पर आया दिल

अतहर आमिर से शादी के वक्त टीना ने कहा था कि उनको अतहर से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। टीना का कहना था कि वो उनके व्यक्तित्व से काफी प्रभावित हो गई थीं। दोनों एक दूसरे के साथ तस्वीरें भी पोस्ट किया करते थे। हालांकि दोनों राजस्थान में ही पोस्टेड थे। फिर दोनों के बीच अलगाव की खबरों ने उनके फैन्स का दिल तोड़ दिया था।

अब टीना फिर से दुल्हन बनने जा रही हैं। उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरें भी पोस्ट कर दी हैं। इस बार भी उनका दिल आईएएस अफसर पर ही आया है। हालांकि जिस अफसर से उनको इस बार प्यार हुआ है, वो उनसे उम्र में 13 साल बड़ा है। उनका नाम प्रदीप गवंडे है। वो भी राजस्थान में ही तैनात हैं।

22 अप्रैल को लेंगी सात फेरे

28 साल की टीना डाबी 13 साल बड़े अफसर के साथ 22 अप्रैल को सात फेरे लेने जा रही हैं। उनके होने वाले पति महाराष्ट्र के हैं। उनका जन्म 9 दिसंबर 1980 को हुआ था। वो साल 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। प्रदीप की बात करें तो वो चूरू जिले के कलेक्टर रह चुके हैं। आईएएस बनने से पहले वो MBBS रच चुके हैं।

दोनों ही अफसर राजस्थान में महत्वपूर्ण पदों पर हैं। टीना डाबी जहां वित्त विभाग में ज्वाइंट सेक्रेटरी हैं। वहीं प्रदीप फिलहाल राजस्थान आर्कियोलॉजी एण्ड म्यूजियम डिपार्टमेंट में डायरेक्टर हैं। इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन फॉलोअर्स रखने वाली टीबा डाबी की दूसरी शादी काफी सुर्खियों में चल रही है। फैन्स उनकी फोटोज को जमकर लाइक्स और शेयर कर रहे हैं।

Back to top button