बॉलीवुड

23 की अनन्या पांडे पर टिकी रही 56 के सलमान की नजरें, देखकर वरुण धवन आ गए टशन में

बॉलीवुड में आए दिन कोई न कोई अवॉर्ड शो होते रहते हैं। इस साल मई में आईफा अवॉर्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022 ) होने वाला है। हालांकि इसके पहले सोमवार (28 मार्च) एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई। इस दौरान सलमान खान (Salman Khan),अनन्या पांडे (Ananya Panday), वरुण धवन (Varun Dhawan) और मनीष पॉल (Maniesh Paul) मस्ती मजाक करते दिखाई दिए। लेकिन इन सबके बीच सलमान खान का एक अलग ही रूप दर्शकों को देखने को मिला।

अलग अंदाज में नजर आए सलमान खान

आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान बेहद हैंडसम और स्टाइलिश लगे। उन्होंने इस दौरान ब्लू शर्ट और ब्लैक सूट पहन रखा था। वहीं वरुण धवन भाईजान को लाइट ब्लू टी-शर्ट के साथ व्हाइट सूट पहन लुक्स में कड़ी टक्कर दे रहे थे। इसके अलावा मनीष पॉल की बात करें तो वे ब्लैक आउटफिट में काफी कूल दिखाई दिए।

इन तीनों अभिनेताओं के बीच एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी छाई रही। वे इस दौरान ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में अपनी अदाएं बिखेरती दिखाई दी। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। होंठों पर गुलाबी लिपस्टिक लगा रखी थी। इस लुक में वे बेहद ग्लैमरस दिख रही थी। उनकी सुंदरता देख लोगों की नजरें भी उन पर से नहीं हट रही थी।

खूब की अनन्या पांडे की टांग खिचाई

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान की नजरें भी अनन्या पांडे पर टिकी रही। वहीं सलमान खान और मनीष पॉल ने मस्ती मजाक करते हुए अनन्या की सबसे अधिक टांग खिचाई की।

सलमान खान ने अनन्या पांडे से पूछा “क्या तुम्हें पता है यह कौन सा आईफा है?” इस पर अनन्या बोलती है “ये 2022 है।” यह सुन मनीष और वरुण दोनों उन्हें टोकते बोलते हैं ‘अरे ये तो साल है ना?’ तब अनन्या पांडे कहती है “ये 22वां एडिशन हैं।” इस बात को सुन सभी जोर जोर से हंसने लगते हैं।

मनीष पॉल इस दौरान सलमान से पूछते हैं कि “क्या आप अनन्या को उनके पहले आईफा के लिए कोई टिप देना चाहेंगे?” इस पर सलमान अनन्या से कहते हैं “नेक्सा वालों से पूछ लो कि आपको मुफ़्त में गाड़ी मिल रही है या नहीं।”

यह सुन अनन्या कन्फ्यूज हो जाती हैं। वह पूछती हैं “मुझे फ्री में में गाड़ी मिल रही है।?” इसके बाद अनन्या को बताया जाता है कि हां उन्हें फ्री में गाड़ी मिल रही है। फिर सलमान कहते हैं “चंकी पांडे की बेटी हैं सर, बाप पर गई हैं।” यह सुन सभी हंसने लगते हैं।

देखें वीडियो

बताते चलें कि आईफा अवॉर्ड्स इस साल 21 मई को है। यह यस आइलैंड, अबू धाबी में होगा। इसमें सलमान खान और रितेश देशमुख बतौर होस्ट नजर आएंगे। वहीं मनीष पॉल और वरुण धवन भी बेच बीच में मनोरंजन का तड़का लगाते रहेंगे।

Back to top button