राशिफल

Rashifal 29 March: मंगलवार को होने जा रहा है बड़ा चमत्कार, इन 3 राशियों की चमक उठेगी किस्मत

हम आपको मंगलवार 29 मार्च का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 29 March 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आर्थिक दृष्टि से समय उत्तम रहेगा। संतान की तरफ से आपको शुभ समाचार मिलेंगे। लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्रोग्राम आपको कैंसिल करना पड़ सकता है। वैवाहिक जीवन में किसी बात को लेकर उलझन बनी रहेगी। कारोबार में वृद्धि के योग हैं। नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा। आपके कार्यक्षेत्र के लिए दिन अनुकूल रहेगा। आपके रुके हुए कार्य भी पूर्ण होंगे। स्वास्थ्य को लेकर आप काफी चिंतित रहेंगे।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपको फिजूलखर्ची की आदत पर नियंत्रण रखने की जरुरत है। नए दोस्त बनेंगे। पारिवारिक विवादों में थोड़े उलझ सकते हैं साथ ही पुरानी चली आ रही रुकावटें आज आपको परेशान कर सकती हैं। बिजनेस के मामलों में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। जंक फूड खाकर आप अपने लिए समस्या खड़ी कर सकते हैं। आपके पास अपनी कमाई की क्षमता को बेहतर बनाने के लिए ज्ञान और शक्ति होगी।

hanuman ji pictures

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज निवेश करने या किसी भी तरह का लेन-देन करने से बचें। भविष्य को लेकर कोई बड़ा फैसला भी ले सकते हैं। करियर में सफलता पाने के लिए खास मेहनत करनी पड़ सकती है। बॉस के साथ संबंध कुछ बिगड़ने के आसार हैं। गुस्से पर काबू रखना होगा। शुभचिंतकों और दोस्तों का समर्थन आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा और आपको समय-समय पर अच्छी सलाह मिलेगी। आप अपने दिल की भावना किसी के साथ बांट सकते हैं।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपको निवेश में लाभ मिलने की उम्मीद है। रुके हुए कार्य पूरे होंगे। बदनामी और अफवाहों से बचें। कामकाज के मोर्चे पर आप का दिन काफ़ी अच्छा रहने वाला है। परिवार में किसी बड़े के साथ विषय को भलीभांति समझ कर ही निर्णय लेना ठीक रहेगा। मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा। आज आपका चुंबकीय और जिंदादिल व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केंद्र बना देगा।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आप ख़ुद को अपने प्रिय के प्यार से सराबोर महसूस करेंगे। नौकरी के क्षेत्रों में कुछ विवादों की स्थिति होगी। निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है। कल्पनाओं के पीछे न दौड़ें और यथार्थवादी बनें। आज आप जीवन के सभी क्षेत्रों में सुधार पाएंगे और आपकी यश की सहज प्रगति होगी। व्यवसाय में उन्नति और आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार संभव है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आपके ऊपर आलस्य कुछ ज्यादा ही हावी रहेगी। दैनिक कार्यों की एक लिस्ट बनाएं और उसके अनुसार ही समयबद्ध तरीके से उन्हें पूरा करें। ऑफिस में कामकाज की जिम्मेदारियां बढ़ने की संभावना है। आप अपने घर परिवार की आर्थिक स्थिति मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे। आज का दिन व्यावसायिक प्रगति के लिए अनुकूल है। आज काम तो बनते रहेंगे, लेकिन थोड़े-बहुत व्यवधान आ सकते हैं।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आपका कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ रहेगा। पढ़ाई लिखाई में मन लगेगा। दूसरों को अपने विचारों से सहमत करवाने में आप परेशानी महसूस कर सकते हैं। नौकरी से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। प्रमोशन के योग भी बन रहे हैं। किसी से बहस हो सकती है। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा न करें। बीपी के रोगी सावधानी बरतें। किसी ऐसे रिश्तेदार के यहां से निमंत्रण आ सकता है, जहां आप बहुत दिनों से न जा पाये हों।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। आज के दिन दिमाग सक्रिय और स्फूर्तिवान रहेगा, इसका लाभ आपको कठिन विषयों को सुलझाने में मिलेगा। चुनौतियां जल्द खत्म होंगी। भाई-बहनों के साथ तर्क आपको काफी उदास कर सकता है और आप असहाय महसूस कर सकते है। कार्य क्षेत्र में सभी योजनाएं आपके अनुसार होंगी। कोई खास काम आपके पूरे होंगे। दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ रहा है तो बातचीत कर उसका समाधान करें।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

दाम्पत्य जीवन खुशहाली से परिपूर्ण रहेगा। सावधानी से बड़ा वाहन चलाने की जरूरत है। लव लाइफ में सितारे आपका साथ देंगे। चतुराई से बिगड़े हुए काम बना लेंगे। आज आप दूसरों की मदद करेंगे। काम का बोझ अचानक बढ़ जाएगा। पैसों की कमी से परेशान रहेंगे। आप अपनी योग्यता को साबित करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। आप हर काम को धैर्य और समझदारी से पूरा करने की कोशिश करेंगे।

Hanuman

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज हर कोई आपकी तरफ आकर्षित होगा। रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा समय है। कुछ आर्थिक और पारिवारिक संकोच अभी दबाव में रखेंगे। अधिक उत्साह और तत्परता से कार्य बिगड़ सकता है। गलत तरीके से धन अर्जित न करें। आज आप प्रतिष्ठित व्यक्तियों से मुलाकात कर सकते हैं। परिवार के साथ मिलकर कुछ उचित कार्य होते हुए देखने को मिल सकते हैं। शुभ संदेश भी आएगा व पुराने मित्रों से मुलाकात होगी।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आप बच्चों से खुश रहेंगे और अपने जीवनसाथी के साथ संतोषप्रद जीवन का लाभ उठाएंगे। आज अपने प्रोजेक्ट के लिए जी तोड़ मेहनत करेंगे जिससे गुरू आपसे खुश होंगे। आज कोई मेहमान शुभ सामचार लेकर आपके घर आ सकता है। आपको व्यवसाय और नौकरी में बहुत सारे लाभ मिलेगा। व्यावसायिक कार्यों के लिहाज़ से आज का दिन बेहतर है। इस राशि के बिजनेस कर रहे लोगो के नए कॉन्टैक्ट बन सकते हैं।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आपको अजनबी लोगों का सहयोग मिल सकता है। करीबी दोस्तों के साथ बाहर निकलें जो आपकी स्थिति और आपकी आवश्यकताओं को समझते हैं। परिश्रम की आवश्यकता है। आपके लिए सक्रिय हुए विरोधी भी परास्त होंगे। निर्माण कार्य की आवश्यकता महसूस होगी। सब आपकी समझ और शिष्टता से प्रभावित होंगे। प्रशंसा मिलेगी। संतान पक्ष से सहयोग तथा सुकून प्राप्त होने की संभावना बन रहे हैं।

आपने Rashifal 29 March का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 29 March का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 29 March 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button