नई दिल्ली – खेल कोई भी हो उसमें कभी न कभी कुछ ऐसे मोमेंट जरुर आते हैं जब खिलाड़ियों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। यूट्यूब पर ऐसे हजारों वीडियो देखने को मिल जाएंगे जिसमें खेल के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आज भी लोगों को हंसी आ जाती होगी। आज हम सभी खेलों कि नहीं बल्कि आपके पसंदीदा खेल क्रिकेट कि बात कर रहे हैं। आपने क्रिकेट से जुड़े ऐसे तमाम वीडियो देखें होंगे जिसमें क्रिकेटर फनी तरीके से आउट या कुछ अजीब हरकते करते दिखाई देते हैं। लेकिन आज जो हम वीडियो दिखाने जा रहे हैं वो वाकई में क्रिकेट के इतिहास की सबसे मजेदार घटना का है। Funniest cricket video.

मैच के दौरान घटी ये मजेदार घटना  :

वैसे तो क्रिकेट को हमारे यहां सबसे मजेदार खेल माना जाता है और लगभग हर भारतीय मैच देखने का शौकिन होता है। लेकिन ऐसे कई मौके होते हैं जब मैच के दौरान कुछ फनी मूमेंट कैमरे में कैद हो जाते हैं, जिसे लोग कभी नहीं भुल पाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही मैच का एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं।

जो आपको हंसा-हंसाकर पागल कर देगा। दरअसल, ये मजेदार वीडियो भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच का है, जिसमें बल्लेबाज के मुंह से अचानक ऐसी आवाज निकली जिसने सभी को हंसने पे मजबुर कर दिया। पहले तो पूरे स्टेडियम में मौजुद लोग समझ कि नहीं पाये कि क्या हुआ है।

 

पूरे स्टेडियम में गूंज गई ‘आहह…’ की आवाज :

बाद में जब स्टेडियम में मौजूद लोगों और भारतीय टीम के खिलाड़ियों को समझ आया तो स्टेडियम का नजारा देखने लायक था। दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि न्यूजीलैंड के बैट्समैन मार्क रिचर्डसन स्ट्राइक पर मौजूद थे और अनिल कुंबले उनको गेंद फेंक रहे थे। कुंबले ने बॉल फेंकी, जिसे मार्क रिचर्डसन ने पैडल स्वीप कर सक्वायर लेग की ओर खेला।

पूरे स्टेडियम में मौजूद लोगों और सभी भारतीय खिलाड़ियों की नजरें गेंद पर थी मगर तभी मैदान पर जोर से ‘आहह…’ की आवाज गूंज उठी। जिसके बाद सबने देखा कि में मार्क जमीन पर लेटे हुए हैं। जिसके बाद रिव्यू देखा गया तो समझ में आया कि जब मार्क ने शॉट खेला तो वो इस हद तक मुड़ गए कि उस मांसपेशियों में खिंचाव और वें दर्द से कराहते जमीन पर गिर गए थे।

 

देखें वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.