बॉलीवुड

KGF 2 की शूटिंग के समय संजय दत्त को मांगनी पड़ गई थी यश से माफी, कहा था- ‘मेरी बेइज्जती मत करना’

साल 2018 में आई कन्नड़ फिल्म ‘KGF’ को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे. बता दें कि इस फिल्म में अहम रोल अभिनेता यश ने निभाया था और उनके अपोजिट लीड एक्ट्रेस के रूप में श्रीनिधि शेट्टी थी. इस फिल्म को हर किसी ने काफी पसंद किया था.

kgf

कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ’ ने 250 करोड़ रूपये की कमाई की थी और यह ऐसा करने वाली पहली कन्नड़ फिल्म बनी थी. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने रातोंरात यश को सुपरस्टार बना दिया था. अब तीन साल से भी ज्यादा समय के लंबे इंतज़ार के बाद इसका दूसरा भाग यानी कि फिल्म KGF चैप्टर 2 आ रही है.

kgf

केजीएएफ चैप्टर 2 का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था. फिल्म के इस नए भाग को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है. बता दें कि हाल ही में फिल्म का करीब तीन मिनट का ट्रेलर सामने आया है जिसे काफी पसंद किया गया है. अब बस फैंस को फिल्म का इंतज़ार है.

गौरतलब है कि केजीएफ 2 की रिलीज डेट कई बार टली है हालांकि अब फैंस का इंतज़ार खत्म होने जा रहा है. फिल्म 14 अप्रैल को प्रदर्शित होने के लिए तैयार है. एक बार फिर से यश और श्रीनिधि की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगी. वहीं फिल्म में हिंदी सिनेमा के भी दो बड़े सितारें संजय दत्त और रवीना टंडन देखने को मिलने वाले हैं.

kgf

रवीना टंडन इस फिल्म में रामिका सेन के दमदार रोल में देखने को मिलेंगी जबकि सुपरस्टार संजय दत्त इसमें ‘अधीरा’ नाम का खूंखार किरदार अदा करते हुए दिखेंगे. जाहिर है कि सेट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान कलाकारों के बीच मस्ती मजाक भी ख़ूब होता है. ऐसे ही एक बार शूटिंग के दौरान संजय ने यश से कहा था कि, ”भाई मेरी बेइज्जती मत करना”.

kgf

जिस किस्से के बारे में हम आपको बता रहे है उसका खुलासा खुद यश ने किया है. बता दें कि हाल ही में जब फिल्म का ट्रेलर लॉन्च
किया गया था तो उस मौके पर फिल्म के सभी कलाकार मौजूद थे. वहीं इस मौके पर बॉलीवुड निर्देशक और निर्माता करण जौहर भी मौजूद थे. यश ने कहा था कि, ”किस तरह से इन्होंने (संजय दत्त) अपने स्वास्थ्य के साथ इस फिल्म के लिए खुद को कमिटेड किया”.

kgf

यश ने आगे संजय दत्त को लेकर कहा कि, ”वो इनका डेडिकेशन दिखाता है. हम सभी जानते हैं कि किस तरह से इन्होंने ख़ुद को एक्शन सीक्वेंस के लिए समर्पित किया है. मैं उसके लिए बहुत डरा हुआ था. मैंने सभी को सावधान रहने के लिए कहा था, लेकिन फिर वो मेरे पास आए और कहा यश प्लीज़ मेरी बेइज्जती मत करना, मैं करूंगा और मैं ये करना चाहता हूं. मैं अपना बेस्ट देना चाहता हूं”.

‘केजीएफ 2’ की शूटिंग के समय कैंसर से लड़ रहे थे संजय दत्त…

sanjay dutt kgf 2

गौरतलब है कि संजय दत्त को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी हो चुकी है और वे इससे जंग जीत चुके है. जब संजू बाबा अपनी आगामी फिल्म ‘केजीएफ 2’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे तब उन्हें कैंसर हुआ था. इसका इलाज उन्होंने विदेश में करवाया था.

Back to top button