बॉलीवुड

गुस्से में बहुत उल्टे काम करती है रवीना, कभी रणवीर को निकाला सेट से बाहर, कभी सौतन पर फेंका जूस

90 के दशक की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन अपनी अदाकारी और ख़ूबसूरती को लेकर ख़ूब चर्चा में रही हैं. रवीना की गिनती 90 के दशक की बड़ी अदाकाराओं में होती हैं. उन्होंने इस दौरान एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और वे अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय हैं.

raveena tandon

रवीना टंडन अब फिल्मों में सहायक भूमिकाओं में नज़र आती हैं. रवीना 47 साल की हो चुकी हैं. मुंबई में उनका जन्म 26 अक्टूबर 1974 को हुआ था. बता दें कि रवीना जाने माने निर्देशक रहे रवि टंडन की बेटी हैं. रवीना के पिता का इसी साल फरवरी माह में निधन हो गया था.

raveena tandon

पिता के निधन की जानकारी रवीना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा करके दी थी. वहीं अपने पिता का अंतिम संस्कार भी रवीना ने ही किया था. रवीना अपनी अदाकारी और ख़ूबसूरती के साथ ही अपनी बेबाकी एवं हाजिरजवाबी के लिए भी जानी जाती रही हैं. वहीं उन्हें काफी गुस्सैल स्वभाव की भी कहा जाता है.

raveena tandon

एक बार रवीना टंडन ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ के सुपरहिट गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ की शूटिंग के दौरान सेट से एक बच्चे को बाहर निकलवा दिया था. वो बच्चा रवीना को बार-बार घूर रहा था. यह बात रवीना को पसंद नहीं आई और उन्होंने उसे बाहर निकलवा दिया था.

raveena tandon

बता दें कि वो बच्चा आगे जाकर हिंदी सिनेमा का बहुत बड़ा स्टार बन गया. उसका नाम है रणवीर सिंह. वहीं एक बार रवीना ने गुस्से में अपनी सौतन के ऊपर जूस फेक दिया था. आइए जानते है कि ऐसा क्यों, कब और किस वजह से हुआ था. आइए आपको विस्तार से बताते हैं.

raveena tandon

बता दें कि रवीना ने तलाकशुदा अनिल थडानी से शादी की थी. रवीना और अनिल की शादी साल 2004 में हुई थी. अनिल ने पहली शादी नताशा सिप्पी से की थी. रवीना से शादी करने से पहले अनिल का नताशा से तलाक हो चुका था. बाद में अनिल और रवीना की शादी हुई थी रवीना को घर तोड़ने वाली महिला भी कहा गया.

raveena tandon

रवीना की शादी के बाद कभी भी उनकी मुलाकात अपनी सौतन नताशा सिप्पी से नहीं हुई थी. लेकिन दोनों का मिलना एक पार्टी के दौरान हुआ था. अभिनेता फरहान अख्तर और निर्माता रितेश सिधवानी ने साल 2006 में सेलेब्स के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था इसमें अनिल और रवीना के साथ ही नताशा ने भी हिस्सा लिया था.

raveena tandon

बताया जाता है कि पार्टी के दौरान बार-बार नताशा सिप्पी अपने पूर्व पति अनिल थडानी के पास आने की कोशिश कर रही थी. नताशा पर रवीना की भी नज़र थी. रवीना ने नताशा को रोका और उनसे जाने के लिए कह दिया. लेकिन जब नताशा नहीं मानी तो रवीना ने गुस्से में उनके ऊपर जूस फेंक दिया था. इसका ख़ुलासा खुद नताशा ने करते हुए कहा था कि मरे उंगली में तब चोट लग गई थी.

raveena tandon

दूसरी ओर इस मामले पर रवीना ने भी बात की थी. रवीना ने अपनी बात रखते हुए कहा था कि जो भी उनके परिवार की इन्सल्ट करने की कोशिश करेगा, वो उनके साथ ऐसा ही करेंगी. रवीना ने साल 1993 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखे थे. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सलमान खान ने काम किया था. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया.

raveena tandon

रवीना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘KGF 2’ है. कन्नड़ स्टार यश की मख्य भूमिका वाली इस फिल्म में रवीना रामिका सेन के किरदार में देखने को मिलेंगी. बता दें कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

Back to top button