बॉलीवुड

आधी फिल्म दिखाकर इस वजह से अमेरिकी सिनेमाघर में रोक दी गई ‘RRR’, फूट पड़ा दर्शकों का गुस्सा

दक्षिण फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजमौली ने एक बार फिर कमाल कर दिया है। बाहुबली की सफलता के बाद उन्होंने ‘RRR’ मूवी को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने लाया है। इस फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। मूवी का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

सिर्फ देश ही नहीं पूरी दुनिया में ये फिल्म धूम मचा रही है। राजमौली की नई फिल्म होने की वजह से दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में टूट पड़े हैं। अमेरिका में भी फिल्म ने धूम मचा दी है। हालांकि वहां एक सिनेमाघर में उस वक्त बवाल हो गया. जब मूवी का फर्स्ट हाफ दिखाकर फिल्म को रोक दिया गया।

rrr

दमदार एक्टिंग की हो रही है तारीफ

RRR मूवी की धूम पूरे देश में मची हुई है। इस फिल्म में दमदार एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। जूनियर एनटीआर हों या राम चरण, सबकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। वहीं आलिया भट्ट और अजय देवगन की भूमिका भले ही छोटी हो फिर भी उन्होंने गजब की एक्टिंग की है। इसी वजह से दर्शकों का जमकर समर्थन इस फिल्म को मिल रहा है।

फिल्म में एक आदिवासी लड़की को अंग्रेजों के चंगुल से छुड़ाने की कहानी दिखाई गई है। मूवी में जूनियर एनटीआर और रामचरण के बीच पहले दोस्ती, फिर टकराव के सीन्स भी बेजोड़ बने हुए हैं। RRR ने बॉक्स ऑफिस पर सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। कलेक्शन के मामले में फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

जानें अमेरिका में आधे में क्यों रोक दी गई मूवी

इस मूवी ने अमेरिका में भी सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। 25 मार्च को रिलीज हुई फिल्म का वहां भी खूब क्रेज दिखाई दे रहा है। हालांकि अमेरिका से हैरान करने वाली खबर मिली है। यहां एक सिनेमाघर में फिल्म का आधा हिस्सा ही दिखाया गया। इसके बाद फिल्म को दिखाना ही बंद कर दिया गया।

सिनेमाघर मालिक की इस मनमानी से दर्शकों का गुस्सा भड़क गया। हालांकि मैनेजर को मूवी की लंबाई को लेकर आंकशा हो रही थी। मैनेजर ने कहा कि उनको पता ही नहीं था कि फिल्म अभी और बची हुई है। इसी वजह से उन्होंने बीच में ही इसे रोक दिया। बाद में विरोध होने पर फिल्म के दूसरे शो को पूरा दिखाया गया।

 500 करोड़ की लागत

राजमौली ने इस फिल्म के लिए 500 करोड़ रुपये की लागत लगाई है। दो साल की मेहनत के बाद ये फिल्म पर्दे पर उतरी है। फिल्म पहले ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इस रिलीज डेट लगातार टलती जा रही थी। वहीं जितनी ये फिल्म टल रही थी, उतनी ही दर्शकों में बेसब्री भी बढ़ती जा रही थी।

RRR मूवी की बात करें तो इसकी कमाई पहले दिन ही 20 करोड़ को पार कर गई। जानकारों की मानें तो फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा करीब 25 फीसदी ज्यादा कमाई कर ली है।

Back to top button