बॉलीवुड

बुढ़ापे में मां बनना चाहती हैं मलाइका अरोरा, 48 की उम्र में इस जवान एक्टर संग पैदा करेंगी बच्चा

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा मलाइका अरोरा ने दर्शकों के बीच में अपने बेहतरीन डांस और हॉट अवतार से ख़ास पहचान बनाई है. वहीं फैंस उन्हें उनकी गजब की फिटनेस के चलते भी खूब पसंद करते हैं. 48 साल की उम्र पार करने के बावजूद मलाइका किसी 28 साल की लड़की की तरह नज़र आती है.

malaika arora

बता दें कि मलाइका ने अपनी निजी ज़िंदगी से भी खूब सुर्खियां बटोरी है. इस बात से हर कोई परिचित है कि मलाइका बॉलीवुड के खान परिवार की बहू रह चुकी हैं. मलाइका ने अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी लेकिन करीब पांच साल पहले दोनों कलाकारों ने तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी.

malaika arora

मलाइका और अरबाज की पहली मुलाकात साल 1993 में एक कॉफी एड की शूटिंग के दौरान हुई थी. यहां से दोनों के बीच दोस्ती हो गई और दोनों एक दूजे को अपना दिल दे बैठे थे. समय बढ़ने के साथ दोनों का रिश्ता और गहरा होते गया. मलाइका और अरबाज ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया.

malaika arora

पांच साल की डेटिंग के बाद आखिरकार साल 1998 में मलाइका और अरबाज ने शादी कर ली थी. शादी मुस्लिम और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से हुई थी. शादी के बाद कपल के यहां एक बेटे ने जन्म लिया जिसका नाम अरहान खान है जो कि अब 19 साल का हो चुका है. अरहान का जन्म नवंबर 2002 में हुआ था.

malaika arora

मलाइका और अरबाज के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था हालांकि शादी का डेढ़ दशक बीते जाने के बाद दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने लगी थी. साल 1998 में हुई शादी साल 2017 में टूट गई थी. दोनों ने इस दौरान किसी कारणवश तलाक ले लिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


बता दें कि अरबाज से अलग होने के बाद से ही मलाइका का नाम अभिनेता अर्जुन कपूर से जुड़ रहा है. दोनों का प्यार जगजाहिर है. दोनों चार से पांच सालों से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने कई मौकों पर एक दूजे पर प्यार लुटाया है. मलाइका और अर्जुन का प्यार किसी से छिपा नहीं है.

malaika arora and arjun kapo

फैंस को बेसब्री से दोनों की शादी का भी इंतज़ार है. हालांकि शादी के सवाल पर अर्जुन कह चुके है कि जब शादी होगी तो सबको पता चल जाएगा. वहीं एक बार तो एक रियलिटी शो के दौरान मलाइका ने दोबारा मां बनने की इच्छा अभी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि वे दोबारा मां बनने को लेकर काफी गंभीर है.

बता दें कि जब मलाइका रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 जज कर रही थी तब उन्होंने एक छोटी बच्ची का डांस देखने के बाद अपने दिल की बात कही थी. अंशिका नाम की एक कंटेस्टेंट का डांस देखने के बाद मलाइका ने कहा था कि मुझे भी एक बेटी चाहिए. मेरे पास बेटा है, लेकिन बेटी नहीं है.

आगे अभिनेत्री ने यह भी कहा था कि, मैं अपनी बेटी के साथ मेकअप, शूज और कपड़े मैच करना चाहती हूं. तब ही मलाइका के पास बैठी जज गीता कपूर ने कहा था कि मेरी दुआ है कि तुम्हें जल्द ही बेटी हो. इस पर मलाइका कहती है कि मुझे बेटी की बहुत इच्छा है. फिर वह चाहे मुझे बेटी गोद ही क्यों न लेनी पड़े.

अर्जुन को माना जाता है मलाइका-अरबाज के तलाक का कारण…

कहा जाता है कि अरबाज से तलाक लेने से पहले ही मलाइका और अर्जुन का अफेयर शुर हो गया था. इस वजह से अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया. वहीं तलाक का कारण अरबाज को भी माना जाता है.

Back to top button
?>