बॉलीवुड

बेटे राम चरण की फिल्म देखकर अभिभूत हुए सुपरस्टार चिरंजीवी, ‘RRR’ की जमकर की तारीफ़, देखे ट्वीट

दक्षिण भारतीय फिल्मों के दो लोकप्रिय सितारें राम चरण और जूनियर एनटीआर की चर्चित फिल्म ‘आरआरआर’ 25 मार्च को दुनियाभर में 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है और पहले ही दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है.

rrr

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन किया है बाहुबली जैसी ऐतिहासिक फिल्म बनाने वाले मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली ने. बताया जा रहा है कि ‘आरआरआर’ 550 करोड रूपये के भारी भरकम बजट में बनी है. फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन और मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट भी हैं.

rrr

‘आरआरआर’ तमिल और हिंदी सहित और भी कई भाषाओं में रिलीज हुई है. फिल्म को मास्टरपीस बताया जा रहा है. फिल्म में रिलीज से पहले ही 60 करोड़ रूपये की एडवांस बुकिंग ले ली थी. वहीं फिल्म भारत के साथ ही विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म पर फ़िल्मी सितारों की प्रतिक्रया भी आ रही है.

rrr

अब दक्षिण भारतीय फिल्मों के दिग्गज़ अभिनेता चिरंजीवी ने इस पर अपनी बात रखी है. आपको बता दें कि चिरंजीवी ने कई फिल्मों में काम किया है और वे दक्षिण भारतीय सिनेमा के मेगास्टार हैं. वहीं चिरंजीवी राम चरण के पिता भी हैं. फिल्म की तारीफ़ चिरंजीवी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से की है.

rrr

चिरंजीवी ने अपने ट्विटर से एक ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने ‘आरआरआर’ की सराहना करते हुए लिखा है कि, ”#RRR मास्टर स्टोरीटेलर का मास्टर पीस है !! एक चमकदार और मन उड़ाने वाली गवाही. एसएस राजामौली अद्वितीय सिनेमाई दृष्टि! पूरी टीम को सलाम !!”. चिरंजीवी के इस ट्वीट की काफी चर्चा हो रही है. चिरंजीवी ने अपने ट्वीट में राजामौली, राम चरण, जूनियर एनटीआर और अभिनेत्री ओलिविया मॉरिस को भी टैग किया है.


लंबे समय से था ‘आरआरआर’ का इन्तजार…

बता दें कि दर्शकों को लंबे समय से इस फिल्म का इंतज़ार था. 25 मार्च को रिलीज होने से पहले फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदली. कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट टलती गई. इसी साल पहले 7 जनवरी को फिल्म की रिलीज तय थी हालांकि कोरोना संक्रमण के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था.

rrr

पहले दिन दुनियाभर से कमाए 257 करोड़ रूपये…

‘आरआरआर’ ने अपने बजट के अनुसार पहले दिन कमाई भी की है. ‘आरआरआर’ ने पहले दिन की कमाई के साथ भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए है. फिल्म ने पहले दिन की कमाई के साथ बाहुबली और बाहुबली 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दुनियाभर में इस फिल्म ने पहले ही दिन 257 करोड़ रूपये से अधिक कमाई की है.

rrr

बता दें कि स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित इस फिल्म ने हर क्षेत्र से अच्छी खासी कमाई की है. फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तमिल राज्यों से ही 120.19 करोड़ रु बटोर लिए है. वहीं कर्नाटक से 16.48 करोड़, तमिलनाडु से 12.73 करोड़ और केरल से 4.36 करोड़ रुपये की कमाई पहले दिन की है.

वहीं फिल्म ने देश के अलग-अलग हिस्सों से कुल मिलाकर 25.14 करोड़ रूपये का कारोबार किया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म ने अपने हिंदी वर्जन से पहले दिन 25 करोड़ रुपए कमाए है. फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े मनोबाला बिजयबालन ने अपने ट्विटर एकाउंट से साझा किए है.


ऑस्ट्रेलिया में ‘बैटमैन’ को पछाड़ा, न्यूजीलैंड-यूके में भी बिखेरा जलवा…

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने एक ट्वीट में बताया कि ऑस्ट्रेलिया में पहले दिन 4.03 करोड़ रूपये की कमाई करके ‘आरआरआर’ ने हॉलीवुड फिल्म ‘बैटमैन’ को भी पछाड़ दिया है. जबकि फिल्म ने न्यूजीलैंड और यूके में भी जलवा बिखेरा है. यूके में फिल्म की पहले दिन कमाई 2.40 करोड़ रूपये से ज्यादा और न्यूजीलैंड में पहले दिन कमाई 37.07 लाख रूपये हुई है. अब सबकी निगाहें फिल्म के वीकेंड के कलेक्शन पर टिकी हुई है.

Back to top button