राशिफल

Rashifal 27 March: सूर्यदेव की कृपा से 7 राशियों का जाग जाएगा सोया भाग्य, जीवन में आएगी खुशहाली

हम आपको रविवार 27 मार्च का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 March 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आपके जीवन से बुरा समय का अंत होगा और खुशहाली आएगी। आर्थिक मामलों में फैसले आप स्वयं सोच समझकर लें तो बेहतर होगा। दूसरों के बहकावे में आकर आप कोई भी गलत निर्णय लेने से बचें। निजी जीवन की बात करें तो घर के छोटे सदस्यों के साथ तालमेल बेहतर करने की जरूरत है। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्तों में मिठास आयेगी। आज आप कुछ नया करने की सोच सकते हैं। इसमें आपको सफलता भी मिलेगी।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

व्यापारियों की योजनाएं सफल होंगी। पार्टनर के साथ सभी बिंदुओं को साझा करके ही आगे बढ़ें। सेहत को लेकर पेट संबंधी रोगों के प्रति बहुत सतर्क रहने की जरूरत है। आपकी सुख सुविधाओं की वृद्धि होगी। नौकरी में स्थानांतरण की संभावनाएं बढ़ रही हैं। आपकी लव लाइफ रोमांटिक और रंगीन रहेगी। बार-बार लगातार किया गया प्रयास आपके लिए लाइफ चेंजिंग साबित हो सकता है। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा न करें।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आपके सारे बिगड़े हुए कार्य पूरे होंगे। आप सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे। अगर आप नौकरी बदलने का विचार कर रहे हैं और हाल ही में आपने किसी बड़ी कंपनी में नौकरी के लिए इंटरव्यू दिया है तो आज आपको सकारात्मक जवाब मिल सकता है। करियर के लिहाज से दिन यादगार है। जो भी प्रस्ताव है, उस पर बातचीत में आप पूरी तरह सफल हो सकते हैं। कार्य समय पर पूर्ण होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। पुरानी गलतियां न दोहराएं।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज मन उत्साहित और प्रफुल्लित रहेगा। साइकिल से दूर तक यात्रा करना बेहद रोमांचक और ताजगी देने वाला साबित होगा। व्यापारियों को सरकारी मामलों में सजग रहने की सलाह दी जाती है। कारोबारियों के लिए बिजनेस की शुरुआत थोड़ी चुनौतीपूर्ण हो सकती है। प्रचार प्रसार को लेकर गंभीरता दिखानी होगी। आप अपने कठिन कार्य और निष्ठा के बल पर अपने उच्च अधिकारियों को प्रसन्न करने में कामयाब होंगे।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज यात्रा मनोरंजक रहेगी। रुका हुआ धन मिलेगा। महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते समय सतर्क रहें, कोई फायदे की बात सुनने को मिल सकती है। इस राशि के जो लोग वकील हैं वह आज अपने किसी पूराने केस पर स्टडी करेंगे। आप महत्वपूर्ण लोगो को प्रभावित एवं उनसे संपर्क स्थापित कर पाएंगे। रोजी व रोजगार से सम्बन्धित किये जा रहे प्रयासों में सफलता मिलने के आसार है। विरोधी पक्ष आज आपको भ्रमित करने की पूरी कोशिश करेंगे।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। नौकरी मनोनुकूल रहेगी। आज जीवन में रचनात्मक कार्य की बजाय प्रेम, रोमांस और लक को ज्यादा महत्व देंगे। नया कार्य शुरू करने के लिए परिवार का समर्थन मिलेगा और साथ में मिलकर परेशानियों से निजात पाएंगे। प्रेम संबंध मज़बूत होंगे और आपके जीवन में प्रेम प्रवेश कर सकता है। आज छोटी बात भी कहीं बड़ा रूप न ले लें, इसलिए सतर्क रहें। लाभ होगा और पुराना भुगतान भी मिल सकता है।

shree ram and surya dev

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

बिजनेस में जोखिम भरे फैसलों से बचना होगा। आपकी बात या आदत से किसी को कोई गलतफहमी हो सकती है। आज जीवनसाथी से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आज आपका व्यक्तित्व प्रतिभाशाली रहेगा, जो आपके विरोधियों के सामने पहाड़ बनकर खड़ा रहेगा। कुछ लोगों की नजरों में आपकी इमेज खराब हो सकती है। अपने पारिवारिक दायित्व निभाने में व्यस्त रहेंगे। कारोबार में आ रही समस्या दूर होगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

भागीदारी के कार्यों से लाभ मिलेगा। चालाक लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है। भावनाओ में बहकर आज किसी को भी मन की बात ना बताएं अन्यथा आगे के लिए परेशानी खड़ी हो सकती है। नए कार्य शुरू करने के लिए दिन अच्छा नहीं है। छोटी मोटी यात्रा-प्रवास के योग बन रहे हैं। आप कोई नया काम करने की सोचेंगे। हर कोई आपकी बातों को ध्यान से सुनेगा। आज आपके काम की प्रशंसा भी होगी।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज प्रगति का दिन है। ख़ुद को किसी रचनात्मक काम में लगाएँ। आज आप कोई संपत्ति खरीद सकते हैं या कहीं पूंजी निवेश कर सकते हैं। आपके विश्वासपात्र पूरी तरह साथ नहीं देंगे। आज किसी भी प्रकार के निवेश के मामले में जल्दबाजी न करें। आज व्यावसायिक एवं आर्थिक लाभ आपके लिए संभव है, किन्तु पारिवारिक जीवन में गड़बड़ी और संपत्ति के मामलों पर विवाद आपको निरंतर तनाव में रखेंगे।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आय के नए स्रोत मिलने के साथ साथ आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। वित्तीय स्थिति बिगड़ने के कारण दोस्तों से कर्ज लेना पड़ सकता है। नहीं चाहते हुए भी घरेलू कामों में फिजूलखर्ची होगी। वाहन खरीदने की योजना साकार होगी। परिवार में माता-पिता का सहयोग आपको सबसे अधिक मिलेगा। आपके जीवन के सभी प्रकार के दुखों का अंत होगा। छोटी-मोटी यात्रा के योग बन सकते हैं। उच्च शिक्षा के लिए लोन लेना पड़ सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आंख के रोगों से कष्ट बढ़ सकता है। किसी व्यक्ति के प्रति आकर्षित होंगे। आज पुराने रिश्तेदार या परिचित से स्नेह मिलेगा। आज का समय आर्थिक मामलों के लिए अनुकूल रहेगा। आज छोटे-छोटे विवादों से आपको बचकर रहें। मंदिर में सुबह-शाम घी का दीपक जलाएं, आपके काम में स्थिरता बनी रहेगी। लव लाइफ में दूरियां आपको परेशान कर सकती है। संपत्ति से जुड़े मामले सुलझ सकते हैं।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज वाहन सावधानी पूर्वक चलाने की आवश्यकता है। भौतिक साधन में वृद्धि होने वाली है। नौकरी में सैलरी बढ़ने वाली है। पैतृक संपत्ति के विवाद में धन खर्च होगा। इस समय खर्च पर नियंत्रण करना लाभकारी रहेगा। किसी के बहकावे में आकर कोई महत्वपूर्ण फैसला ना करें। व्यापारियों के लिए मिले जुले लाभ का समय है। दाम्पत्य जीवन अथवा प्रेम-प्रसंगों में अनुकूलता रहेगी। शैक्षणिक कार्यों में बड़े भाई से आर्थिक सहयोग मिलने वाला है।

आपने Rashifal 27 March का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 March का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 March 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button