बॉलीवुड

Video: बच्चन पांडे हुई फ्लॉप तो अक्षय ने द कश्मीर फाइल्स पर फोड़ा ठीकरा, कहा- मेरी फिल्म डूबा दी

होली के ख़ास मौके पर रिलीज हुई सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म का कलेक्शन लगातार कम होते जा रहा है और अब फिल्म की गिनती फ्लॉप फिल्मों में होने लगी है. अक्षय की यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रही है.

bachchan pandey

बता दें कि अक्षय की फिल्म को बड़े पर्दे पर अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ से कड़ी टक्कर मिली और दोनों फिल्मों के मुकाबले में ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने अक्षय की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को पछाड़ दिया है. अक्षय ने भी कहा है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ की लहर में उनकी फिल्म भी डूब गई.

bachchan pandey

बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है. हाल ही में अक्षय कुमार, विवेक अग्निहोत्री भोपाल में आयोजित चित्र भारती फिल्मोत्सव-2022 (सीबीएफएफ-2022) समारोह में शामिल हुए थे. यह समारोह भोपाल के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के बिसनखेड़ी स्थित नए परिसर में रखा गया था.

akshay kumar

इस कार्यक्रम में मंच पर अक्षय कुमार के साथ विवेक अग्निहोत्री, मध्य प्रदेश की संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर आदि भी मौजूद थे. समारोह की शुरुआत अभिनेता अक्षय कुमार और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दीप प्रज्ज्वलित कर की. इसके बाद कार्यक्रम को अक्षय ने सम्बोधित करते हुए ‘द कश्मीर फाइल्स’ की जमकर तारीफ़ की.

the kashmir files

विवेक ने अपने ट्विटर से अक्षय का एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे कह रहे हैं कि, “देखिए हम सबको देश की कहानियां कहनी है. कुछ जानी पहचानी कुछ अनसुनी, अनकही. जैसे विवेक जी ने कश्मीर फाइल्स बना कर हमारे देश के एक बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है. ये फिल्म एक ऐसी लहर बनकर आई, जिसने हम सबको झंझोर कर रख दिया. वो और बात है कि मेरी फिल्म को भी डूबा दिया”.


विवेक ने अक्षय के इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, ”धन्यवाद अक्षय कुमार. ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए आपकी सराहना के लिए”. बता दें कि 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने 15 दिनों में 211 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है. जबकि फिल्म महज 14 से 15 करोड़ रूपये के बजट में बनी है.


वहीं ‘बच्चन पांडे’ की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय के साथ अहम रोल में कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी है. 200 करोड़ रूपये के बजट में बनी यह फिल्म एक सप्ताह में 50 करोड़ रूपये ही कमा पाई है.

jacqueline fernandez and bachchan pandey

Back to top button