राशिफल

Rashifal 26 March: आज इन 6 राशि वालों पर अपनी कृपा बरसाएंगे शनिदेव, रोजगार के अवसर विकसित होंगे

हम आपको शनिवार 26 मार्च का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 26 March 2022

shanishchari amavasya

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आपकी आर्थिक स्थिति में अचानक बदलाव होने के योग बन रहे हैं। बिजनेस से संबंधित यात्रा लाभदायक हो सकती है। किसी कानूनी मामले में फंसने के योग हैं। हेल्थ के लिए दिन अच्छा नहीं है। आज पढ़ाई करने वाले विद्यार्थियों के लिए बहुत ही अच्छा समय है अगर आप मन लगाकर पढ़ाई करते हैं तो आपको निश्चित रूप से सफलता की प्राप्ति होगी। रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। भावनाओं में आकर गलत फैसला ले सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपको विवेक से सोच समझ कर आगे बढ़ने की आवश्यकता है। ऑफिस के काम की भाग दौड़ के चलते खुद को समय नहीं दे पा रहे हैं तो आज आराम करने की जरूरत है। अपने शौक को विकसित करने के लिए यह एक अच्छा समय है। परिवार में दूसरों को सहयोग देने के लिए तत्पर रहें। क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी। बेहतर स्वास्थ के लिए जंक फूड का उपयोग पूरी तरह बंद कर दें। डिहाइड्रेशन से बचने के लिए अधिक से अधिक मात्रा में पानी पीएं।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आप अपनी भावनाएं और टेंशन अच्छी तरह शेयर कर सकेंगे। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। आज आपका कॉन्फिडेंस बढ़ सकता है। अधिकारी भी आपसे खुश रहेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। रोजमर्रा के कुछ काम पूरे हो सकते हैं। पार्टनर से सहयोग मिलने के योग बन रहे हैं। कोई नया प्रेम संबंध भी शुरू होने की संभावना है। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा है। स्टूडेंट्स किसी से सलाह लेकर ही कोई फैसला लें।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज कुछ नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है और कुछ बेहतर मौके भी मिलेंगे। कारोबार को लेकर व्यापारी कोई भी लापरवाही न बरतें, खासकर ग्राहकों के साथ व्यवहार संतुलित और विनम्र रखें। स्वास्थ्य की दृष्टि से साइटिका के रोगियों की परेशानी बढ़ सकती है। सेविंग करने की शुरुआत हो सकती है। आपको अपने खान-पान में थोड़ी सावधानी रखने की जरूरत है। जंक-फूड खाने से आपको बचना चाहिए।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज कुछ लोग आपसे प्रभावित हो सकते हैं। पराक्रम सफलता की ओर ले जाएगा। आप शारीरिक रूप से पहले से बेहतर हैं। मानसिक स्थिति भी ठीक है। प्रेम में दूरी बनी रहेगी। व्यवसाय और वित्तीय प्रयासों से आज आपको लाभ मिलने की संभावना है। पुराने निवेशों से भी आपको लाभ प्राप्त हो सकता है। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यस्थल पर किसी साथी की आर्थिक मदद कर सकते हैं। पारिवारिक मोर्चे पर खर्च बढ़ेगा।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

व्यापारियों और कारोबारियों को आज नया आर्डर मिल सकता है। मेहनत का उचित फल मिलेगा। इस राशि के विवाहितों को आज अपने परिवार की स्थिति के बारे में सोचना पड़ेगा, जिसमें अपनों का सहयोग प्राप्त होगा। आपके सभी काम आसानी से पूरे होंगे। अब बदलाव आपकी पूरी कार्यप्रणाली को बदल देगा जिससे आप समृद्धि और विकास की ओर अग्रसर होंगे। छात्र आज नया टाइम टेबल बनाकर तैयारी करें, जिससे उन्हें फायदा होगा।

shani dev pravesh in swarashi

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

कार्यक्षेत्र और बिजनेस का कोई बड़ा काम आपके बिना नहीं हो पाएगा। आपके कुछ काम अधूरे रह सकते हैं। आज मित्रों के साथ कुछ समय बिताएंगे और नई योजनाओं को लेकर उत्साहित रह सकते हैं। आज नए प्रेम संबंधों के चक्कर में पुराने संबंधों को नजरअंदाज करने से बचें। आपके करियर में अचानक बदलाव आ सकता है, जिससे आपको धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। नई दोस्ती के मामले में आपको़ थोड़ा ध्यान रखना चाहिए।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आप में से कुछ लोगों को प्रतिस्पर्धा और प्रतिद्वंद्वी का सामना करना पड़ है। आज नया काम शुरू करने की सोच सकते हैं, इससे आगे चलकर आपको आर्थिक लाभ होगा। कार्य के सिलसिले में विदेश यात्रा कर सकते हैं, जो बहुत लाभकारी सिद्ध होगी। रोमांस निश्चित रूप से मजबूत है। उधार दिया हुआ पैसा आज आपको वापस मिलेगा। आप खुद को बदली हुई भूमिका में महसूस करेंगे। आय की क्षेत्र में दिन बहुत बढ़िया हैं।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

कार्य सफलता से आपका उत्साह बढे़गा। दूर-समीप की यात्रा हो सकती है। आज आपकी आमदनी के स्रोतों में इजाफा होता नजर आ रहा है। आज किसी काम में मिली असफलता के कारण आई चिंता से खान-पान पर असंयम न बरतें। परिवार के सदस्यों के साथ कुछ गलतफहमी घरेलू माहौल को कड़वा बना सकती है। नौकरी में नई जिम्मेदारी व तरक्की के अवसर मिलेंगे। आर्थिक मोर्चे पर पिता का आर्थिक सहयोग मिलेगा।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

किसी पुराने दोस्त से मुलाकात संभव है। घर पर शांत और संतुष्ट बने रहेंगे। बोद्धिक उन्नति होगी। पारिवारिक संपत्ति मिलने की प्रबल संभावनाएं बन रही हैं। परिवार के साथ अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें और सुरक्षा के साथ घर से निकलें। जीवनसाथी के साथ उत्तम समय व्यतीत होगा। प्रियजनों की और से कोई खुश कर देने वाली खबर मिलेगी। आपकी शादी की स्थिति बहुत सुंदर दिख रही है। अपने जीवनसाथी के साथ शानदार शाम बिताएं।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज अध्यात्म की तरफ आपका रुझान रहेगा। स्थाई बिजनेस से आर्थिक लाभ की स्थिति बन रही है। पारिवारिक कामों में खर्च की स्थिति संतुलित रहेगी। कपड़े का व्यापार कर रहे जातकों को दैनिक आय में वृद्धि की संभावना है। आप जिस काम को करने का प्रयास करेंगे, उस काम में आपको कामयाबी मिलेगी। छात्र शिक्षा में उन्नति करेंगे। मार्केटिंग और बैंकिंग फील्ड के लोग आज संघर्ष के बाद ही कार्य पूर्ण कर पाएंगे।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

शत्रुओं से मित्रता करना आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है। व्यापारिक दृष्टि से समय उत्तम है और आपकी कार्यशैली की प्रशंसा भी होगी। काफी समय बाद अपने व्यक्तिगत जीवन पर सोच-विचार करेंगे। प्रेम सम्बंधो में मधुरता आएगी। रोजगार के अवसर विकसित होंगे। परिवर्तन प्रकृति का नियम है। यात्रा महंगी होने के बावजूद लाभकारी रहेगी। सामाजिक ख्याति का विस्तार होगा और आपके ज्ञान तथा अनुभवों को सम्मान प्राप्त होगा।

आपने Rashifal 26 March का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 26 March का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 26 March 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button