बॉलीवुड

घर में ऐश्वर्या की बेटी के साथ पकड़म पकड़ाई खेलते दिखें अमिताभ बच्चन, तस्वीर जीत रही फैंस के दिल

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन को पूरे देश के साथ ही पूरी दुनिया में पहचाना जाता है. अमिताभ बच्चन को हर सिनेमाप्रेमी काफी प्यार करता है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं वहीं अमिताभ भी अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं. बिग बी अपने परिवार के भी बेहद करीब है.

amitabh bachchan

चाहे अपनी पत्नी जया हो या बेटा अभिषेक हो या अपनी बहू ऐश्वर्या राय हो या फिर बेटी श्वेता बच्चन नंदा हो अपने परिवार के हर सदस्य के साथ बिग बी का ख़ास और मजबूत रिश्ता है. वहीं अमिताभ बच्चन अपनी पोती आराध्या बच्चन पर भी जान छिड़कते हैं. पोती आराध्या से बिग बी बेहद प्यार करते हैं.

amitabh bachchan

कई मौकों पर ‘बॉलीवुड के शहंशाह’ अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या पर प्यार लुटाते हुए नज़र आए हैं. कई बार अपने सोशल मीडिया एकाउंट से बिग बी ने आराध्या के साथ तस्वीरें साझा की है. इसी बीच दादा और पोती की एक दिल छू लेने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीर कुछ सालों पहले की है हालांकि इसे सोशल मीडिया पर फैंस से ख़ूब प्यार मिल रहा है. जो भी इस तस्वीर को देख रहा है वो इस पर कमेंट भी कर रहा है. बता दें कि हाल ही में यह तस्वीर आराध्या के एक फैन पेज द्वारा साझा की गई है जिसमें बिग बी अपनी पोती के साथ मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं.

amitabh bachchan

जिस तस्वीर के एहम आपसे बात कर रहे हैं उसमें दादा अमिताभ अपनी पोती आराध्या के साथ खेल रहे हैं. आरध्या दौड़ लगा रही है और उसके पीछे बिग बी भी दौड़ लगा रही हैं. बता दें कि यह करीब चार से पांच साल पहले की फोटो है. जब आराध्या करीब पांच से 6 साल की थी. अब आराध्या 10 साल की हो चुकी है.

amitabh bachchan

वायरल तस्वीर में आप देख सकते है कि बिग बी आराध्या के साथ पकड़म पकड़ाई खेल रहे हैं. यह तस्वीर अमिताभ बच्चन के घर की है. घर के गार्डन में दादा और पोती मस्ती के अंदाज में नज़र आ रहे हैं. यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है. फैंस तस्वीरको लाइक्स करने के साथ ही एक के बाद एक कमेंट्स भी कर रहे हैं. तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”दिल छू लिया इस तस्वीर ने तो”. जबकि फैंस हार्ट इमोजी और फायर इमोजी भी कमेंट्स कर रहे हैं.

amitabh bachchan

Back to top button