बॉलीवुड

स्कूल यूनीफॉर्म में आराध्या बच्चन की तस्वीर वायरल, फैंस बोले ऐसे किया जाता है अनुशासन का पालन

अभी हाल ही में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें  ऐश्वर्या अपनी लाडली बेटी आराध्या बच्चन संग पूल में चिल करती नजर आ रही थीं। मां-बेटी की बेहतरीन ट्यूनिंग वाली ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई थी और फैंस ने कमेंट सेक्शन में एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दी थीं।

अब आराध्या बच्चन की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देख फैंस आराध्या बच्चन और बच्चन परिवार की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। बता दें कि ये आराध्या के स्कूल की तस्वीर है। जहां वे बाकी क्लासमेट के साथ स्कूल के ग्राउंड में खड़ी नजर आ रही हैं।

आराध्या के फैन पेज पर दिखी तस्वीर

आराध्या बच्चन के फैन पेज पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आराध्या दो चोटी बनाए, फुल स्कूल यूनिफॉर्म में स्कूल ग्राउंड में खड़ी नजर आ रही हैं।

इसके साथ ही उन्होंने फेस मास्क भी पहना हुआ है। जिसे देख फैंस उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा-ये होता है अनुशासन तो दूसरे ने लिखा-सो क्यूट।  कुछ दिनों पहले आराध्या का स्कूल यूनिफॉर्म में एक वीडियो और वायरल हुआ था। जिसपर उन्होंने जमकर वाहवाही लूटी थी।

काफी लोकप्रिय हैं आराध्या

बता दें कि आराध्या बच्चन, बच्चन परिवार की सबसे छोटी सदस्य हैं, लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है, भले भी आराध्या किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ना हों, लेकिन उनके एक नहीं बल्कि हजारों फैन पेज हैं जिस पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं।

बच्चन परिवार का चाहें कोई भी सदस्य क्यों ना हो फैंस उसकी एक पोस्ट और एक झलक देखने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी अराध्या राय बच्चन फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। अराध्या अभी छोटी हैं तो इंस्टाग्राम पर उनका अपना कोई आधिकारिक अकाउंट तो नहीं है, लेकिन उनकी फोटोज़ अक्सर ऐश्वर्या अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जो काफी वायरल हो जाती हैं।

Back to top button