दिलचस्प

बहारों में फूल खिल गए हो ऐसी हंसती है ये बच्ची, Video देख दिन बन जाएगा

हंसी छूत की बीमारी होती है। यदि कोई एक शख्स इससे संक्रमित हो जाए तो दूसरा अपने आप हंसने लगता है। खासकर जब कोई बच्चा मुस्कुराता है तो हमारे चेहरे पर स्माइल जरूर आती है। आप ने एक बात नोटिस की होगी कि बच्चे छोटी-छोटी बातों पर भी खुलकर हंसते हैं। उन्हें बस हंसने का बहाना चाहिए होता है। इसकी वजह ये है कि वह मन के सच्चे होते हैं। वे ज़्यादातर टेंशन फ्री रहते हैं। इसलिए हर दम दिल से हँसते हैं।

आप ने भी कई बच्चों को हँसते हुए देखा होगा। सभी बच्चे हँसते हुए बेहद क्यूट लगते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बच्ची से मिलाने जा रहे हैं जिसकी हंसी अलग ही लेवल की है। जब यह बच्ची हंसती है तो लगता है बहारों में फूल खिल गए हैं। इस बच्ची को हंसता हुआ देख किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। हम इस बच्ची को दुनिया की सबसे क्यूट बच्ची भी बोलें तो ये गलत नहीं होगा।

बच्ची के पास है दुनिया की सबसे क्यूट हंसी

दरअसल @goodnews_movement नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने इस बच्ची का वीडियो शेयर किया है। बच्ची पहाड़ी इलाकों की रहने वाली है। कमेन्ट में लोग इसे तिब्बत की बच्ची बता रहे हैं। बच्ची ने पारंपरिक पोषाक पहन रखी है। वह कैमरे के सामने बेहद खिलखिला कर हंसती है। बच्ची किस बात पर इतना जोर से हंसती है इसका कारण स्पष्ट नहीं है। हालांकि बच्ची की हंसी इतनी प्यारी है कि लोगों को कारण की पड़ी भी नहीं है।

वीडियो साझा करने वाले ने कैप्शन भी बहुत प्यार दिया है। उसने लिखा ” हम सब एक ही भाषा में हंसते हैं।” इस बात में बहुत दम है। हंसने के लिए किसी भाषा की जरूरत नहीं होती है। हम दुनिया के किसी भी कोने में जाकर किसी के सामने भी हंस सकते हैं। हमारी हंसी सामने वाले के चेहरे पर भी मुस्कान ले आएगी। फिर भले हम एक दूसरे की भाषा न जानते हो।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Good News Movement (@goodnews_movement)

हंसती हुई बच्ची का यह वीडियो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। इसे बहुत लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “बच्ची की हंसी दुनिया की सबसे क्यूट हंसी है।” फिर दूसरा कमेन्ट आता है “काश हम सभी भी ऐसे खुलकर हमेशा हंस पाते।” वैसे आपको बच्ची की हंसी कैसी लगी?

Back to top button