समाचार

शादीशुदा पुलिस इंस्पेक्टर की प्रेमिका…कभी साथ रहती थी लिव-इन में, फिर ब्लैकमेल करने लग गई

राजस्थान में पुलिस इंस्पेक्टर और उसकी प्रेमिका की लव स्टोरी चर्चा में है। कभी दोनों लिव इन में साथ रहा करते थे। फिर दोनों के बीच टकराव हो गया तो वो इंस्पेक्टर को ब्लैकमेल कर लग गई। उसके खिलाफ आरोप लगा तो पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसने भी पुलिस पर घसीटते हुए लाने का आरोप मढ़ा है।

बूंदी जिले का है मामला

ये मामला राजस्थान के बूंदी जिले से सामने आया है। यहां के नैनवा थाना पुलिस ने एक महिला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके ऊपर पुलिस इंस्पेक्टर को ब्लैकमेल करने का आरोप है। इंस्पेक्टर की प्रेमिका का नाम दीपा कुमावत है उसको पाली से पुलिस ने हिरासत में लिया था।

दीपा कुमावत की गिरफ्तारी को लेकर उसके परिजन भड़क गए और पुलिस का विरोध करने लगे। उन लोगों ने गिरफ्तारी का वीडियो भी बना लिया। दीपा ने भी इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने इंस्पेक्टर पर 5 साल तक बलात्कार करने का आरोप लगाया। वहीं पुलिसवालों के खिलाफ भी घसीटने का आरोप लगाया।

दोनों रहते थे लिव-इन में

दीपा कुमावत और इंस्पेक्टर रामलाल मीणा कभी प्रेमी-प्रेमिका हुआ करते थे। ये जानकारी खुद सीओ सज्जन सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि दोनों सहमति से लिव-इन में रहा करते थे। हालांकि फिर दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया तो दोनों अलग हो गए थे। दो साल पहले दीपा ने इंस्पेक्टर के खिलाफ बलात्कार का केस भी दर्ज करवा दिया था।

हालांकि मामला पुलिस विभाग से जुड़ा होने की वजह से पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करवा दिया था। इसके बाद मामला तब बिगड़ा जब दीपा 8 नवंबर को एक बार फिर रामलाल मीणा से मुलाकात करने नैनवां आईं। यहां पर उसका इंस्पेक्टर की पत्नी पिंकी से झगड़ा हो गया। इसी के बाद पिंकी ने अपने पति को ब्लैकमेल करने का केस दीपा के खिलाफ लिखवाया।

पुलिस ने जांच में मामला सही पाया

सीओ ने बताया कि इंस्पेक्टर की पत्नी पिंकी ने तहरीर दी थी कि दीपा ने उसके साथ मारपीट की। इसके साथ ही जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर उसका अपमान किया। इसके साथ ही उसने पति को ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो आरोप सही पाए। इसके बाद ही दीपा को नैनवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

अब इस मामले की जांच सीओ सज्जन सिंह ही कर रहे हैं। हालांकि दीपा ने भी इंस्पेक्टर के खिलाफ रेप का आरोप लगा दिया है। उसका कहना है कि रामलाल मीणा ने उसको शादी करने का झांसा दिया था। इसके बाद लगातार 5 साल तक उसके साथ रेप करता रहा। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

Back to top button