बॉलीवुड

मां गंगा की आरती कर ‘RRR’ की टीम ने किया फिल्म के प्रमोशन का अंत, वाराणसी पहुंचे राम चरण-एनटीआर

साल 2021 के अंत में दक्षिण भारतीय फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने ख़ूब धूम मचाई थी. फिल्म ने कई रिकॉर्ड ध्वस्त किए थे और कई नए कीर्तिमान स्थापित किए. वहीं हाल ही में बाहुबली फिल्म से स्टार बने अभिनेता प्रभास की फिल्म ‘राधेश्याम’ आई जबकि अब एक और दक्षिण भारतीय फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कहर ढहाने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

‘राधेश्याम’ तो अपनी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है हालांकि आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ से दर्शकों को बहुत उम्मीदें है. फिल्म एक लंबे समय से चर्चा में बनी है. पहले फिल्म इस साल 7 जनवरी को रिलीज होने वाले थी. इससे पहले भी फिल्म की रिलीज डेट आई हालांकि कोरोना महामारी के कारण रिलीज डेट टलती गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

अंत में ‘आरआरआर’ की रिलीज के लिए 25 मार्च की तारीख़ तय हुई और अब बिना किसी परेशानी के फिल्म देशभर में इसी दिन तहलका मचाने के लिए तैयार है. फिल्म में अहम किरदार में दक्षिण भारतीय फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर नज़र आएंगे.

rrr

वहीं फिल्म में हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन और जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट भी देखने को मिलेंगी. फिल्म का निर्देशन किया है ‘बाहुबली’ जैसी ऐतिहासिक फिल्म बनाने वाले निर्देशक एसएस राजामौली ने. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे फिल्म के प्रति फैंस का इंतज़ार बढ़ते जा रहा है.

बता दें कि फिल्म के सितारें जोर-शोर से फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. एक के बाद एक फिल्म के कलाकार फिल्म का प्रचार-प्रसार करने में जुटे हुए है. बीते कुछ दिनों से लगातार प्रमोशन चल रहा था और इसके कलाकारों ने कई शहरों की यात्रा की. जबकि 22 मार्च को निर्देशक राजामौली के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर वाराणसी पहुंचें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली फिल्म के प्रमोशन के लिए कई शहरों का भ्रमण कर चुके हैं. वहीं हाल ही में वाराणसी पहुंचकर सभी ने प्रसिद्ध गंगा आरती में हिस्सा लिया और मां गंगा की आरती की. बता दें कि इससे पहले सभी अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में भी पहुंचे थे.

rrr

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें राम चरण, राजामौली और जूनियर एनटीआर कुर्ता पहने हुए देखने को मिल रहे हैं और सभी के गले में माला भी नज़र आ रही है. जबकि तीनों के ही माथे पर तिलक भी लगा हुआ है. तीनों की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर ‘आरआरआर’ फिल्म के पेज से साझा किया गया है.

तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, ”सुंदर और दिव्य शहर वाराणसी में”. इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”हर हर महादेव”. वहीं आगे एक यूजर ने कमेंट किया है कि, ”काशी में आपका स्वागत है सर. ‘आरआरआर’ के लिए शुभकामनाएं”.

वाराणसी में हुआ ‘आरआरआर’ के प्रमोशन का समापन…

बता दें कि कई शहरों की यात्रा करने के बाद फिल्म की टीम ने वाराणसी में प्रमोशन का समापन किया. 22 मार्च को फिल्म के प्रमोशन का आख़िरी दिन था. अब सभी को फिल्म की रिलीज का इंतज़ार है.

सरदार वल्लभभाई पटेल के स्टैच्यू ऑफ यूनिटी में भी पहुंची थी ‘आरआरआर’ की टीम…

rrr

बता दें कि ‘आरआरआर’ की टीम ने फिल्म का प्रमोशन सरदार वल्लभभाई पटेल के स्टैच्यू ऑफ यूनिटी में भी किया था. ख़ास बात यह है कि इस ख़ास जगह पर पहली बार किसी फिल्म का प्रमोशन हुआ है. बता दें कि फिल्म अक बाजब करीब 400 करोड़ रूपये है.

Back to top button