बॉलीवुड

इस ख़ास अंदाज में कंगना ने मनाया जन्मदिन, बर्थडे पर किए माता वैष्णो देवी के दर्शन, देखें फोटो

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी और बेबाक अदाकारा कंगना रनौत सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. फिल्म उद्योग में अपनी ख़ास और बड़ी पहचान बना चुकी कंगना रनौत हाल ही में माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचीं. उन्होंने माता के दर्शन किए और तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की.

बता दें कि माता वैष्णो देवी के दरबार में कंगना एक ख़ास मौके पर पहुंची. दरअसल कंगना रनौत 35 साल की हो गई हैं. वे आज (23 मार्च) अपना जन्मदिन मना रही हैं. कंगना का जन्म 23 मार्च 1987 को हिमचार प्रदेश के भाम्बला बिलासपुर में हुआ था.

कंगना ने अपने बेहतरीन काम से इंडस्ट्री में खुद को बहुत अच्छी तरह से स्थापित कर लिया है. 35वें जन्मदिन के मौके पर कंगना ने जीवन के नए वर्ष की शुरुआत माता वैष्णो देवी के आशीर्वाद से की. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तीन तस्वीरें साझा की है जिनमें उनका देसी अंदाज देखकर हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है.

कंगना ने तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ”आज मेरे जन्मदिन के अवसर पर….भगवती श्री वैष्णोदेवी जी के दर्शन किए…उनके और मेरे माता-पिता के आशीर्वाद के साथ इस वर्ष की प्रतीक्षा में…आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद”.

कंगना ने कुल तीन तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की है. कंगना ने इस दौरान कढ़ाई दार सूट पहन रखा था. नीले रंग की कुर्ती और लाल सलवार में नज़र आई कंगना ने सिर पर पीले रंग की चुनरी लें रखी थी. इस दौरान उन्होंने हंसते-मुस्कुराते हुए पोज दिए. एक तस्वीर में वे अपनी बहन रंगोली के साथ भी नज़र आ रही हैं.

फैंस को कंगना का ट्रेडिशनल लुक काफी रास आ रहा है. महज कुछ घंटों पहले साझा की गई कंगना की इस पोस्ट को 1 लाख 78 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं कमेंट्स भी ख़ूब आ रहे हैं. अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”इस दिन की बहुत बहुत बधाई! भगवान भला करे”.

kangana ranaut

वहीं आगे एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”जन्मदिन की शुभकामाएं क्वीन”. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं मैम. श्री राम जी की कृपा आप पर सदा बनी रहे”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं क्वीन”. कंगना को उनके तमाम फैंस लगातार सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

kangana ranaut

कंगना की फिल्मों की बात करें तो कंगना को आख़िरी बार फिल्म ‘थलाइवी’ में देखा गया था. यह फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व सीएम रह चुकी जयललिता के जीवन पर आधारित थी. फिल्म को फैंस से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. उनकी आगामी फ़िल्में ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ है.

kangana ranaut

‘लॉकअप’ को होस्ट कर रही है कंगना…

गौरतलब है कि कंगना ने बीते दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू किया था. वो भी किसी फिल्म से नहीं बल्कि एक शो से. बता दें कि 27 फरवरी से एक शो ‘लॉकअप’ शुरु हुआ है. एकता कपूर के इस शो में कंगना होस्ट की भूमिका अदा कर रही है. शो में करणवीर वोहरा, पायल रोहतगी, अंजलि अरोरा, पूनम पांडे, सारा खान, अली मर्चेंट, मुनव्वर फारुकी आदि प्रतियोगी के रूप में नज़र आ रहे हैं.

lockup

Back to top button