बॉलीवुड

अर्चना पूरन सिंह से पूछा गया ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर सवाल, तिलमिलाई एक्ट्रेस, दिया ऐसा जवाब

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म लगातार ताबड़तोड़ प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को सभी लोग काफी प्यार दे रहे हैं और जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज भी फिल्म की तारीफ़ में अपनी बात रख रहे हैं. विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार अहम रोल में नजर आ रहे हैं.

पहले तो फिल्म को कुछ ख़ास समर्थन नहीं मिल रहा था और फिल्म जब रिलीज के मुहाने पर खड़ी थी या जब रिलीज हो गई थी तब भी फिल्म को लेकर कुछ ज़्यादा चर्चाएं नहीं हो रही थी. हालांकि फिर अचानक से दर्शकों में फिल्म को लेकर भारी क्रेज देखने को मिला और फिर हर दिन फिल्म अब नए रिकॉर्ड बना रही है और पुराने रिकॉर्ड तोड़ रही है.

the kashmir files

फिल्म की सफ़लता और इसकी कमाई के आंकड़े सब कुछ बयां कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज के साथ ही फिल्म की टीम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की थी. फिर देश के गृह मंत्री अमित शाह फिल्म की टीम से मिले. इसके बाद फिल्म को लेकर चर्चा तेज होने लगे और फिल्म को देखने के लिए लगातार अब सिनेमाघरों में भारी भीड़ उमड़ रही है.

the kashmir files

फिल्म की राजनेताओं और कई बॉलीवुड कलाकारों ने दिल खोलकर तारीफ़ की है. अक्षय कुमार, कंगना रनौत, सुनील शेट्टी, रितेश देशमुख, आमिर खान, सनी देओल जैसे सितारों ने फिल्म की तारीफ़ खुले मन से की है. वहीं अब फिल्म पर अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने अपनी बात रखी है.

archana puran singh

बता दें कि अर्चना पूरन सिंह गुजरे दौर की लोकप्रिय अदाकारा हैं. वे एक लंबे अरसे से कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ रही हैं. हाल ही में उनसे ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर सवाल किया गया था. आइए आपको बताते है कि आखिर उन्होंने जवाब में क्या कहा.

archana puran singh

साल 2019 से कपिल के शो से अर्चना जुड़ी हुई है. वहीं हर तरफ ‘द कश्मीर फाइल्स’ का क्रेज देखने को मिल रहा है और बड़े-बड़े सेलेब्स फिल्म पर अपनी बात रखे रहे हैं. इसी कड़ी में अर्चना से भी फिल्म को लेकर सवाल किया लेकिन उन्होंने जवाब देने से मना कर दिया.

the kashmir files and archana puran singh

दरअसल अर्चना से सवाल किया गया था कि “क्या द कश्मीर फाइल्स ‘द कपिल शर्मा शो’ में प्रमोशन के लायक है?” तो इस पर अर्चना ने कहा था कि, “नो कमेंट्स प्लीज.” अभिनेत्री कुछ भी कहने से बचती हुई दिखीं और इस पर चुप्पी साध ली.

Back to top button