समाचार

ग्राहक बनकर OYO होटल में घुसी पुलिस, अंदर विदेशी युवतियों की हालत देखकर हुई शर्म से पानी-पानी

दिल्ली में जिस्मफरोशी का धंधा कितना जोरों से चल रहा है, इसकी बानगी एक होटल में छापेमारी के दौरान सामने आई। यहां ग्राहक बनकर होटल के अंदर पहुंची पुलिस ने वहां विदेशी युवतियों का हाल देखा तो शर्म से सिर झुक गया। युवतियां वहां ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में नजर आईं।

पूर्वी जिला पुलिस ने पांडव नगर के एक होटल में छापेमारी की कार्रवाई की। इस दौरान वहां विदेशी लड़कियों का सेक्स रैकेट पकड़ा गया। तीन विदेशी लड़कियों सहित होटल में 6 लोग मौजूद थे। पुलिस ने सभी को जिस्मफरोशी करते हुए रंगेहाथ पकड़ा है। सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस को मिल रही थी सूचना

दिल्ली पुलिस को लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि पांडव नगर के ओयो होटल में आपत्तिजनक काम हो रहा है। यहां पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। जिस्मफरोशी के धंधे की पुलिस को कई बार सूचना मिल चुकी थी। इसी वजह से पुलिस ने इस होटल पर छापा मारने के लिए टीम का गठन किया। पूरी टीम ने मिलकर योजना बनाई कि कैसे सच का पताया लगाया जाए।

टीम में शामिल एक सिपाही को पहले ग्राहक बनाकर होटल का सच पता लगाने के लिए अंदर भेजा गया। सिपाही ने अंदर जाकर जब खबर की पुष्टि कर दी तो पुलिस टीम भी आ गई। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। आरोपियों में तीन उज्बेकी युवतियां, दो दलाल और ओयो होटल का केयर टेकर शामिल हैं। वहीं इसके मालिक पर शिकंजा कसने की तैयारी हो रही है।

उज्बेकिस्तान की हैं युवतियां

जिन युवतियों को पकड़ा गया है वो विदेशीं हैं और उजबेकिस्तान की निवासी हैं। इनको सेक्स रैकेट में शामिल करने के लिए यहां लाया गया था। विदेशी युवतियों को ग्राहकों को परोसकर मोटी रकम कमाई जाती थी। पुलिस उपायुक्त प्रियंका कश्यप ने बताया कि लंबे समय से सूचना थी कि पांडव नजर के शशि गार्डन में ओयो होटल में गलत काम हो रहा है।

इसी वजह से इस कार्रवाई को किया गया। उन्होंने बताया कि होटल में छापेमारी के दौरान अलग-अलग मंजिल से विदेशी युवतियों को गिरफ्तार किया गया। सभी आपत्तिजनक अवस्था में मिली थीं। वहीं आरोपियों में प्रवीन कुमार, केतन कंसल और होटल के केयर टेकर सिकंदराबाद, यूपी निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई है।

होटल मालिक पर कसेगा शिकंजा

पुलिस टीम ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद अब होटल मालिक पर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है। इस होटल का मालिक बिहार के चंपारण जिले में रहता है जिसका नाम अर्जुन है। पुलिस ने फिलहाल होटल को सील कर दिया है और वहां सारे रजिस्टर भी अपने कब्जे में ले लिए हैं।

दूसरी ओर पुलिस आरोपी होटल मालिक को पकड़ने के लिए बिहार रवाना हो चुकी है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। आरोपियों से भी पूछताछ जारी है और पता लगाया जा रहा है कि आखिर कबसे यहां सेक्स रैकेट चल रहा था। इसके साथ ही इनके लिंक को भी तलाशा जा रहा है और पता लगाया जा रहा है कि रैकेट के तार और कहां तक जुड़े हुए हैं।

Back to top button
?>