बॉलीवुड

मम्मी-पापा की गोद में इठला रही ये बच्ची अब बन गई है टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस, क्या आप पहचान सके?

बॉलीवुड एक्ट्रेस वैसे तो काफी मशहूर होती हैं और उनको देखते ही उनका नाम आप बता सकते हैं। लेकिन क्या कभी ऐसा हो सकता है कि उनकी फोटो को देखकर भी आप न पहचान पाएं। जी हां ऐसा होता है अगर वो फोटो उनकी जवानी की न होकर बचपन की हो। बचपन में और जवानी में उनका चेहरा अलग नजर आता है।

कुछ ऐसी ही फोटो हम आपके लिए लेकर आएं हैं। अब जरा गौर से देखिए इस तस्वीर को, जो बच्ची अपने माता-पिता की गोद में इठला रही है, वो बॉलीवुड की फेमस हीरोइन है। हो सकता है ये आपकी फेवरेट हीरोइन हो, क्या आप पहचान सके कि ये एक्ट्रेस कौन है। अगर नहीं तो चलिए हम आपको जानकारी देते हैं।

ये एक्ट्रेस है वो इठलाती हुई बच्ची

तस्वीर में जिस बच्ची को आप इठलाते हुए देख रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हुमा कुरैशी हैं। जी हां हुमा की ही ये बचपन की तस्वीर है जिसमें वो उतनी ही क्यूट लग रही हैं जितनी की आज लगती हैं। हुमा की बात करें तो उन्होंने अपनी मेहनत से फिल्मी दुनिया में वो मुकाम हासिल कर लिया है जो लड़कियों का सपना हुआ करता है।

उनकी गिनती आज की टॉप हीरोइनों में होती है। हुमा खुद कभी हीरोइन बनना ही नहीं चाहती थीं लेकिन किस्मत ने उनके लिए कुछ और ही लिखा हुआ था। उनके पिता का होटल व्यवसाय है लेकिन उन्होंने इसे छोड़कर अभिनय की दुनिया का रुख किया और बेहद सफल भी रही हैं।

दिल्ली में जन्मी हैं 35 साल की हुमा

28 जुलाई 1986 को दिल्ली में जन्मी हुमा कुरैशी इस समय 35 साल की हैं। उनके पिता का नाम सलीम और माता का नाम आमीना है। हुमा के पिता की फेमस रेस्तरां की चेन है जो वो ‘सलीम’ के नाम से चलाते हैं। वहीं उनकी मां कश्मीरी हैं और घर संभालती हैं। उनके तीन भाई भी हैं जिनमें एक साकिब फिल्मी दुनिया का ही सितारा है।

हुमा गार्गी कॉलेज दिल्ली से पढ़ाई के बाद थियेटर करने लगी थीं। इसके बाद वो मुंबई आ गईं और उनको विज्ञापन फिल्मों में काम मिल गया। अचानक एक दिन अनुराग कश्यप की नजर उनके ऊपर पड़ी और वो गैंग ऑफ वासेपुर की हीरोइन के लिए चुन ली गईं। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं।

सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड से अफेयर की खबरें

हुमा कुरैशी अभी शादीशुदा नहीं हैं। हालांकि उनके अफेयर के चर्चे भी खूब चलते हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड मुदस्सर हुसैन से उनके अफेयर के चर्चे हो रहे थे। दोनों ही अक्सर एक साथ देखे जा रहे थे और न्यू ईयर मनाने लंदन भी गए थे। दोनों की शादी की खबरें भी आम हो गई थीं।

वहीं हुमा की फिल्मों की बात करें तो उनकी कुछ यादगार फिल्में ‘लव शव ते चिकन खुराना, जॉली एलएलबी 2, डेढ़ इश्किया, बदलापुर आदि हैं। वहीं उन्होंने वेब सीरीज की दुनिया में भी कदम रख दिया है। उनकी लैला और मिथ्या वेबसीरीज की चर्चा खूब हो रही है। दोनों में ही उन्होंने बेजोड़ अभिनय किया है।

Back to top button