समाचार

मुस्लिम युवक की बीवी को पसंद आ गई योगी सरकार, दे आई भाजपा को वोट, शौहर को पता लगी सच्चाई तो…

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने एक बार फिर वापसी की है। इस बार भी भारतीय जनता पार्टी बहुमत से ही सत्ता में लौटी है। हालांकि समाजवादी पार्टी ने भाजपा को पछाड़ने की बहुत कोशिश की थी लेकिन वो सफल नहीं हो सकी। अब सपा विपक्ष में बैठकर पांच साल और इंतजार करेगी।

वहीं दूसरी ओर सियासत की लड़ाई लोगों के घर भी उजाड़ने लगी है। यूपी से एक मामला सामने आया है जहां पत्नी को योगी सरकार पसंद आ गई। वहीं शौहर ने सपा को वोट देने के लिए कहा था। हालांकि बीवी भाजपा को वोट दे आई। इससे नाराज होकर शौहर ने ऐसा कदम उठा लिया जिसको जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

बीवी को भा गई बीजेपी

ये घटना बरेली से सामने आई हैं। यहां के बारादरी इलाके में रहने वाले तस्लीम अंसारी समाजवादी पार्टी के समर्थक हैं। उनके मामा भी सपा नेता हैं। इसी वजह से उन्होंने अपने घर पर सपा को वोट देने के लिए कहा था। हालांकि तस्लीम अंसारी की पत्नी को सपा की जगह योगी सरकार पसंद आ गई थी।

वोटिंग के दिन भी तस्लीम ने हिदायत देकर बीवी को भेजा था कि वोट सपा को ही देकर आना। हालांकि पत्नी ने अपने मताधिकार का प्रयोग अपनी मर्जी से किया और भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कर दिया। ये बात किसी को पता नहीं थी कि वो किस पार्टी को वोट देकर आई है। सब सोच रहे थे कि सपा को ही वोट दिया होगा।

11 मार्च को खुला राज

तब तो बात आई गई हो गई लेकिन ये रात 11 मार्च को खुल गया। इस दिन तस्लीम के मामा और उनका देवर घर पहुंचे और वोटों के बारे में पूछने लगे। तस्लीम की पत्नी से भी पूछा गया कि उसने वोट किस पार्टी को दिया था। इस पर जो सच था, उसने वो सच बता दिया। तस्लीम की पत्नी ने कहा कि उसने तो अपना वोट भाजपा को दिया था।

उसकी बात सुनकर सभी हक्के-बक्के रह गए। जब मामा ने उससे भाजपा को वोट देने की वजह पूछी तो वो बोली कि बीजेपी ने तीन तलाक से हम औरतों को आजादी दिलवाई है। इसके साथ ही हमको फ्री में राशन दिया जा रहा है। इसी वजह से उसको योगी की सरकार पसंद है और वो उनकी पार्टी को ही वोट देकर आई।

सच्चाई पता लगते ही आ गई शामत

जैसे ही मामा को ये सच पता लगा कि उसके भांजे की बीवी सपा की जगह भाजपा को वोट देकर आई है तो वो गुस्से में आ गए। उन्होंने फौरन ही तस्लीम से बीवी को घर से निकालने और तीन तलाक देने को बोल दिया। तस्लीम ने भी गुस्से में उसको घर से निकाल दिया और तीन तलाक देने की धमकी दे रहा है।

पीड़ित महिला ‘मेरा हक फाउंडेशन’ की अध्यक्ष फरहत नकवी से मिली है और न्याय दिलाने की मांग कर रही है। उसने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को बारादरी थाने में तहरीर दी है। उसने बताया है कि तस्लीम से उसकी शादी जनवरी 2021 में हुई थी लेकिन अब वो उसको तलाक देने और जान से मारने की धमकी दे रहा है। उसने बारादरी थाने में तहरीर दी है।

Back to top button