बॉलीवुडविशेष

जब उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को करवाया था 16 घंटे इंतज़ार, फिर भी दे दिया धोखा, नहीं आई हाथ

हिंदी सिनेमा की जाने-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला एवं भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत के रिश्ते की ख़बरें अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती है. अब तो दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में नहीं है हालांकि बताया जाता है कि दोनों कभी एक दूजे को डेट कर चुके हैं.

बताया जाता है कि एक समय था जब ऋषभ और उर्वशी दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे. दोनों का रिश्ता ज़्यादा लंबा नहीं चल सका और जल्द ही दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली. लेकिन दोनों के रिश्ते पर सोशल मीडिया और मीडिया में तरह-तरह की बातें होती है.

urvashi rautela rishabh pant

कई बार ऋषभ पंत और उर्वशी का रिश्ता सुर्ख़ियों का हिस्सा बना है. ऐसे अब तक कई मौके आए है जब दोनों के रिश्ते के चर्चा ख़ूब जोर-शोर से हुई है. वहीं एक बार फिर से दोनों की एक साथ चर्चा हो रही है. बताया जाता है कि एक बार उर्वशी से मिलने के लिए ऋषभ को 16 घंटे तक इंतज़ार करना पड़ा था. आइए आपको विस्तार से इसके बारे में बताते हैं.

बता दें कि ऋषभ और उर्वशी के रसीहते को लकर चर्चाओं का बाजार उस समय गर्म रहा था जब दोनो लोकप्रिय हस्तियों को एक साथ साल 2019 में देखा गया था. इसके बाद दोनों के अफ़ेयर की चर्चा जोरो पर थी. इसी बीच ख़बरें ये भी आई थी कि एक बार ऋषभ पंत ने उर्वशी का 16 घंटे तक इंतज़ार किया था.

URVASHI RAUTELA

पहले आपको यह बता दें कि उर्वशी और ऋषभ के रिश्ते को लेकर कभी ज़्यादा कुछ जानकारी सामने नहीं आ सकी. वहीं दोनों ने भी अपने रिश्ते पर कभी कोई बात नहीं रखी. हालांकि सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते पर खूब बातें हुई है. हाल ही में एक सूत्र ने फिर ऐसी बात कह दी कि दोनों एकाएक चर्चाओं में आ गए.

urvashi rautela

एक समाचार पोर्टल को एक सूत्र ने जानकारी दी है कि एक बार अभिनेत्री उर्वशी रौतेला वाराणसी में अपने किसी काम से आई हुई थी. वे यहां पर किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थी. उनका काफी व्यस्त शेड्यूल था और उनका किसी से मिलना भी कठिन था. इसी बीच ऋषभ को यह जानकारी मिली कि उर्वशी वाराणसी में है तो उन्होंने उनसे मिलने का मन बनाया.

urvashi rautela rishabh pant 6

जानकारी के मताबिक सूत्र ने यह भी कहा कि ऋषभ को उर्वशी से मिलने की चाह लिए उनका 16 घंटे तक इंतज़ार करना पड़ा था. हालांकि इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि दोनों की मुलाक़ात हो पाई थी या नहीं. वहीं आगे सूत्र ने दोनों के रिश्ते की सच्चाई भी उजागर की. सूत्र ने बताया कि अगर दोनों रिश्ते में होते तो कम से कम दोनों की साथ में कोई तस्वीर तो होती जो कि नहीं है. सूत्र ने साफ़ इस बात की ओर इशारा किया है कि ऋषभ और उर्वशी के बीच प्यार का रिश्ता नहीं था. दोनों बहुत जल्द ही अलग हो गए थे.

urvashi rautela rishabh pant 6

उर्वशी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्मों में इंस्पेक्टर अविनाश और साउथ ड्रामा Thiruttu payale 2 का हिंदी रीमेक ब्लैक रोज शामिल है.

वहीं ऋषभ की बात करें तो आपको बता दें कि 26 मार्च से IPL 15 शुरू हो रहा है. ऋषभ यहां अपना जलवा बिखेरते हुए दिखेंगे. बता दें कि ऋषभ IPL में टीम दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं.

Back to top button