राजनीतिसमाचार

The Kashmir Files के सफलता देख तिलमिलाए संजय राउत, बोले – झूठी हैं फिल्म में दिखाई गईं कहानियां

बॉलीवुड की एक फिल्म इन दिनों देश में धूम मचा रही है। किसी ने सोचा भी नहीं था कि कम बजट की मूवी the kashmir files इतनी बड़ी हिट साबित हो जाएगी। ये फिल्म साथ में रिलीज हुई दूसरी फिल्मों को बहुत पीछे छोड़ चुकी है। वहीं अब इसकी टक्कर कमाई के मामले में बाहुबली जैसी फिल्म से होने जा रही है।

इस फिल्म को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कुछ लोग इस फिल्म को सच बता रहे हैं तो कुछ लोगों को ये फिल्म पसंद ही नहीं आ रही है। अब शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने इस फिल्म में दिखाई गईं कई कहानियों को झूठा करार दे दिया है।

कश्मीरी पंडितों का दिखाया दर्द

इस फिल्म के जरिए विवेक अग्निहोत्री ने कश्मीरी पंडितों का ऐसा दर्द सामने रखा है जो अब तक छिपाया गया था। पंडितों पर वहां के आतंकी मुसलमानों ने जो अत्याचार किये थे। इसके बारे में विवेक ने काफी रिसर्च की है, तब जाकर उसको रुपहले पर्दे पर ढाला गया है। इसी वजह से फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

फिल्म को बड़े-बड़े नेता से लेकर अभिनेता तक देख चुके हैं। जहां पीएम मोदी ने फिल्म को सराहा था और ऐसी ही फिल्में बनाने को कहा था जिससे सच बाहर आ सके। वहीं कांग्रेस नेताओं को ये फिल्म पसंद नहीं आ रही है। कई नेताओं के बयान सामने आए हैं जिसमें उन्होंने इस फिल्म की आलोचना की है।

जानें क्या बोले संजय राउत

शिवसेना के नेता संज राउत अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने कश्मीर पर बनी इस फिल्म पर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कश्मीर पर एक फिल्म बनी है, लेकिन सच छुपाया गया है और बहुत सारी झूठी कहानियां दिखाई गई हैं। वो बोले कि भाजपा इस फिल्म का प्रचार कर रही है।

संजय का कहना है कि जब पार्टी फिल्म का प्रचार कर रही तो भाजपा के समर्थक तो इस फिल्म को देखेंगे ही। वहीं शिवसेना नेता का कहना है कि अभी तो मूवी को राष्ट्रीय पुरुस्कार भी मिलेगा। फिल्म के निर्देशक को पद्मश्री दिया जाएगा। नेता का कहना है कि उनको Y कैटेगरी की सिक्योरिटी दी गई है। उन्होंने सवाल उठाए कि कश्मीर के पंडितों की पीएम ने घर वापसी क्यों नहीं करवाई।

ये बस एक फिल्म है

शिवसेना नेता का कहना है कि ये बस कश्मीर पर बनी एक फिल्म है। कश्मीर पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। वो बोले कि कश्मीर एक संवेदनशील मुद्दा है, इसको लेकर किसी को भी राजनीति नहीं करनी चाहिए। वहीं फिल्म पर राजनीतिक फायदे पर उन्होंने कहा कि इसका राजनीतिक लाभ किसी को नहीं मिलने वाला है। चुनाव से पहले ही इस फिल्म को लोग भूल जाएंगे।

the kashmir files

आपको बता दें कि कश्मीर फाइल्म को भाजपा शासित कई राज्यों में टैक्स फ्री किया जा चुका है। इसी वजह से ज्यादा संख्या में लोग इस फिल्म को देखने के लिए जा रहे हैं। इसी वजह से फिल्म की कमाई में जोरदार इजाफा हो रहा है। अनुपम खेर हों या मिथुन या फिर पल्लवी जोशी, सभी की इस फिल्म में काफी तारीफ हो रही है।

Back to top button