बॉलीवुड

सफ़ेद साड़ी में हुस्न की मल्लिका लगी पुष्पा की सीधी सादी श्रीवल्ली, काले कपड़ों में भी दिखा हॉट अंदाज

फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) से बड़ी और ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद से रश्मिका की फैन फॉलोइंग में और अधिक इजाफा हो गया है. गौरतलब है कि इस तमिल फिल्म में रश्मिका ने श्रीवल्ली नामा की गांव की एक सीधी सादी लड़की का रोल अदा किया था.

rashmika mandanna

रश्मिका के काम को ‘पुष्पा’ में काफी पसंद किया गया था. महज 25 साल की रश्मिका ने अपने छोटे से करियर में ही बड़ा नाम कमा लिया है. वे ‘नेशनल’ क्रश’ कहलाती हैं. उन्हें यह टैग उनकी ख़ूबसूरती के चलते दिया गया है. वे अक्सर अपनी तस्वीरों से अपने करोड़ों फैंस का दिल जीतते रहती हैं.

RASHMIKA MANDANNA,

आए दिन रश्मिका कोई न कोई तस्वीर साझा कर फैंस के बीच सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती है. हाल ही में उन्होंने अपनी दो बेहद ख़ूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया था. जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही की इन तस्वीरों में सफ़ेद रंग की साड़ी में नज़र आईं रश्मिका ने फैंस के होश उड़ा दिए थे.

rashmika mandanna

अभिनेत्री ने दो तस्वीरें साझा करने के साथ कैप्शन भी दिया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ लिखा है कि, ”इसमें आपके साथ दुनिया बहुत बेहतर जगह है! आप से मेरा मतलब है आप सभी…आप सभी मुझे बहुत खुश करते हैं और आप में से हर एक इतना महत्वपूर्ण है…इसलिए यदि आप में से किसी को आज मुश्किल, दर्दनाक या असहनीय लग रहा है…मुझे पता है कि आप कैसा महसूस करते हैं”.

rashmika mandanna

आगे ‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली ने लिखा था कि, ”और इसलिए जानते हैं कि आज मैं आपको अपना प्यार और शक्ति भेज रही हूं…एक समय में एक कदम…तुम ठीक हो जाओगे, अपने आप को यह कहते रहो. ये भी गुजर जाएगा. मैं आप सभी से प्यार करती हूं”.

rashmika mandanna

आपको बता दें कि ‘पुष्पा’ में गांव की एक सीधी सादी और साधारण सी लड़की के किरदार में नज़र आईं रश्मिका असल ज़िंदगी में बेहद ग्लैमरस है. सोशल मीडिया पर उनकी बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब तीन करोड़ लोग फॉलो करते हैं. वे अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें भी पोस्ट करती है.

rashmika mandanna

वहीं रश्मिका ने हाल ही में मां के साथ वीडियो कॉल की भी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है. काले रंग के कपड़ों में रश्मिका देखने को मिल रही है तो वहीं उनकी मां तस्वीरों के कोने में नज़र आ रही हैं.

rashmika mandanna

वीडियो कॉल की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही हैं. इन्हें साझा करने के साथ लिखा है कि, ”वीडियो कॉल पर मां से मुलाकात…” आगे उन्होंने बताया कि उनकी ,आ ने उनसे वीडियो कॉल पर कहा कि उनकी मां ने कहा कि वो आज बहुत अच्छी लग रही हैं.

rashmika mandanna

बात अब रश्मिका के वर्कफ़्रंट की करें तो वे अब हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखने जा रही हैं. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘मिशन मजनू’ होगी. इस फिल्म में वे अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखने को मिलेंगी.

फिर अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगी रश्मिका…

rashmika mandanna and amitabh bachchan

रश्मिका मंदाना ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन के साथ भी बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली हैं. दोनों कलाकार फिल्म ‘गुडबाय’ में साथ काम कर रहे हैं.

Back to top button