बॉलीवुड

जब ऐश्वर्या-अभिषेक से मिलने भारत आई थी अमेरिका की यह दिग्गज़ हस्ती, अमिताभ ने खुद चलाई थी कार

मीडिया प्रोपराइटर, टॉक शो होस्ट, एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और समाजसेवी ओपरा विनफ्रे एक लोकप्रिय अमेरिकन हस्ती है. भारत में भी उन्हें काफी लोग पहचानते हैं. ओपरा विनफ्रे ने दुनिया की कई चर्चित हस्तियों का साक्षात्कार लिया है. वे हिंदी सिनेमा की मशहूर एवं ख़ूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिनेता अभिषेक बच्चन का साक्षात्कार भी लें चुकी है.

oprah winfrey

बता दें कि ऐश्वर्या दो बार ओपरा विनफ्रे के शो पर पहुंच चुकी है. एक बार ऐश्वर्या साल 2005 में ओपरा के शो ‘द ओपरा विनफ्रे शो’ में पहुंची थी. वहीं दूसरी बार वे पति अभिषेक बच्चन के साथ उनके शो में गई थीं. बात है साल 2009 की. बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने साल 2007 में शादी की थी और फिर 2009 में दोनों साथ में ओपरा के टॉक शो पर गए थे.

oprah winfrey

साल 2009 में साक्षात्कार के दौरान ओपरा ने ऐश्वर्या और अभिषेक से एक ख़ास वादा किया था. उन्होंने दोनों से कहा था कि वे कभी मुंबई आईं तो उन दोनों से जरूर मिलेंगी. साल 2012 में वो मौका आया जब ओपरा मुंबई आई थीं और वे बच्चन परिवार के घर भी पहुंची थीं. बता दें कि नवंबर 2011 के अंत में अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी का जन्म हुआ था और साल 2012 की शुरुआत में ओपरा कपल के घर पहुंची थीं.

oprah winfrey

OWN नाम के यूट्यूब चैनल पर ओपरा विनफ्रे ने बच्चन परिवार के साथ हुई मुलाक़ात के बारे में विस्तार से बात की थी. उन्होंने बताया था कि उस समय किसी ने आराध्या का चेहरा नहीं देखा था और न ही उसका नाम दुनिया के सामने आया था. मैंने आराध्या को उसके माता-पिता की तरह ही गोद में लिया. वो बहुत ही ख़ूबसूरत है.

ऐश्वर्या ने कहा- कैमरा मत लाना…

oprah winfrey

ओपरा ने आगे बातचीत में कहा था कि आने से पहले उन्होंने ऐश्वर्या और अभिषेक को फोन लगाया था और कहा कि मैं आ रही हू. जवाब में ऐश्वर्या ने कहा था कि आ जाओ, लेकिन आप कैमरा नहीं ला सकते. वहां अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी मौजूद थे.

बच्चन परिवार के घर के बाहर का नज़ारा देखकर दंग रह गई थीं ओपरा…

oprah winfrey

ओपरा को बच्चन परिवार के घर के बाहर नज़र आई भीड़ और पैपराजी ने हैरान कर दिया था. बच्चन साहब के घर के बाहर पैपराजी और फैंस की भीड़ से ओपरा काफी प्रभावित हुई थी. उन्होंने कहा था कि, मैंने पपराजी को देखा है, लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं देखा. मुझे नहीं पता कि वहां क्या है. लोग कारों पर चढ़ रहे थे और चिल्ला रहे थे.

बच्चन परिवार के साथ पार्टी में पहुंची थी ओपरा…

oprah winfrey

ओपरा ने ऐश्वर्या, अभिषेक सहित पूरे बच्चन परिवार से मुलाकात की थी. तब अमिताभ बच्चन ने ओपरा को एक पार्टी में साथ चलने के लिए भी कहा था. उस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा, ऋतिक रोशन, एआर रहमान, जावेद अख्तर सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे. पार्टी का आयोजन परमेश्वर गोदरेज द्वारा किया गया था.

बात अभिषेक और ऐश्वर्या के वर्कफ़्रंट की करें तो ऐश्वर्या की आगामी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ है वहीं अभिषेक बच्चन के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो उनकी आगामी फिल्म में ‘दसवीं’ शामिल है.

Back to top button