बॉलीवुड

इन 2 शर्तों पर अर्चना ने की थी दूसरी शादी, 4 साल तक छिपाकर रखी बात, कहा था- बिस्तर पर कभी..

अर्चना पूरन सिंह लंबे समय से कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ रही हैं. इससे पहले भी उन्होंने कई कॉमेडी शो में बतौर जज काम किया है. वहीं अर्चना ने आपने दौर में कई फिल्मों में भी काम किया है. 80 और 90 के दशक में कई फिल्मों में अर्चना फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं.

archana puran singh

अर्चना ने कई फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के रूप में भी काम किया है हालांकि वे एक बड़ी पहचान नहीं बना सकी. लेकिन वे हमेशा चर्चा में बनी रहती है. अर्चना अपनी निजी ज़िंदगी से भी ख़ूब सुर्खियां बटोर चुकी है. बता दें कि वे दो शादी कर चुकी है. उनकी एक शादी सफल नहीं हुई थी उसके बाद उन्होंने दूसरी शादी अभिनेता परमीत सेठी से की थी.

archana puran singh

अर्चना की पहली शादी किससे हुई थी इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. हालांकि उनकी शादी ज़्यादा दिनों तक टिकी नहीं थी. शादी टूटने के बाद उन्होंने दोबारा शादी न करने का मन बना लिया था. लेकिन अभिनेता परमेट सेठी की उनकी लाइफ़ में एंट्री हुई और उनका मन बदल गया.

परमीत और अर्चना एक दूजे पर अपना दिल हार बैठे और दोनों के बीच प्रेम कहानी की शुरुआत हो गईं. एक दूजे को कुछ समय तक डेट करने के बाद अर्चना और परमीत ने साल 1992 में शादी कर ली थी. दोनों की शादी को तीस साल का समय हो गया है. दोनों साथ में एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

मंदिर में चोरी-छिपे की थी शादी…

archana puran singh and parmeet sethi

आपको बता दें कि अर्चना और परमीत ने चोरी छिपे मंदिर में शादी की थी. जब दोनों कलाकार लिव इन में रह रहे थे तब ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों शादी के लिए रात के 11 बजे एक मंदिर पहुंच गए थे हालांकि पंडित ने दोनों को अगले दिन सुबह आने के लिए कहा और फिर दोनों का ब्याह हुआ.

4 साल तक छिपाकर रखी थी शादी…

archana puran singh and parmeet sethi

बता दें कि अर्चना और परमीत ने अपनी शादी सभी से चार सालों तक छिपाकर रखी थी. मंदिर में शादी करने के चलते कपल की शादी के बारे में किसी को भी कानोंकान खबर नहीं हुई थी.

दो जवान बेटों के माता-पिता हैं अर्चना-परमीत…

archana

शादी के बाद अर्चना और परमीत दो बेटों के माता-पिता बने. अर्चना और परमीत के दोनों बेटे काफी बड़े-बड़े हो चुके हैं. कपल के एक बेटे का नाम आर्यमान सेठी और एक का नाम आयुष्मान सेठी है.

अर्चना ने शादी से पहले रखी थी दो शर्तें…

archana puran singh and parmeet sethi

जहां एक और अर्चना और परमीत ने अपनी शादी को दुनिया से चार साल तक छिपाकर रखा था तो वहीं अर्चना ने शादी से पहले परमीत के सामने दो शर्त भी रखे थी. बता दें कि शनिवार को कपिल शर्मा एके शो में अर्चना ने इस बात का खुलासा किया है. शनिवार (19 मार्च) को शो में शेफ संजीव कुमार, रणवीर ब्रार और कुणाल कपूर पहुंचे थे.

शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में अर्चना ने बताया कि उन्होंने परमीत से दो शर्त रखते हुए शादी की थी. उन्होंने कहा कि पहली शर्त यह थी कि वो कभी भी किचन में नहीं जाएंगीं क्योंकि उन्हें खाना बनाना नहीं आता और दूसरा ये कि परमीत कभी भी गीला तौलिया बेड पर नहीं डालेंगे.

Back to top button