बॉलीवुड

स्वर्ग से उतरी अप्सरा बन भारती सिंह ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, टकाटक देखते रह गए फैंस – Pics

भारती सिंह (Bharti Singh) की गिनती भारत की टॉप महिला कॉमेडियन में होती हैं। इन दिनों वे और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ( Haarsh Limbachiyaa) अपने घर आने वाले नन्हें मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारती 8 महीने गर्भ से हैं। प्रेग्नेंसी में भी वे काम कर अन्य गर्भवती महिलाओं को प्रेरणा दे रही हैं। उनके घर जल्द ही अप्रैल माह में बच्चे की किलकारी गूंज सकती है। इस बीच भारती का लेटेस्ट प्रेग्नेंसी फोटोशूट सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

प्रेग्नेंसी फोटोशूट में बेहद सुंदर लगी भारती

भारती अपने इस फोटोशूट में बला की सुंदर लग रही हैं। उनकी तस्वीरों से नजरें हटाना भी मुश्किल हो रहा है। उनका यह शानदार फोटोशूट ‘द लूनी लेन्स’ ने किया है। फोटोशूट करवाते समय भारती के चेहरे पर एक अलग ही खुशी झलक रही है। वे अपने आने वाले बच्चे को लेकर बहुत ही उत्साहित लग रही हैं।

यूनिक ड्रेस ने खींचा ध्यान

इस फोटोशूट में भारती ने पेस्टल स्काय रोजी कलर की रफल्ड ड्रेस पहन रखी है। उनकी इस ड्रेस की स्लीव्ज में रफल लगी है। इसके अलावा उन्होंने ऊपर रफल जैकेट भी डाला है जो नीचे जाकर फैल जाता है और ओवरऑल लुक में चार चाँद लगा देता है। इस लुक पर भारती ने मैचिंग का मेकअप भी किया है। वहीं उनके बाल खुले और कर्ल हैं।

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बिखेरी अदाएं

भारती के लुक के साथ उनके पीछे का फूलों से सजा बैकग्राउन्ड भी बड़ा खूबसूरत लग रहा है। उससे इस फोटोशूट की सुंदरता और भी बढ़ जाती है। इस फोटोशूट के दौरान भर्ती ने अपना सुंदर बेबी बंप फ्लॉन्ट कर कई अलग-अलग अंदाज में पोज दिए हैं। भारती का यह स्टाइल देख कई महिलाओं का भी मन हुआ कि वे भी इस अंदाज में अपना फोटोशूट करवाए।

आने वाले बच्चे को लेकर है उत्साहित

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा है “आने वाले बच्चों की मम्मी”। भारती की इस पोस्ट को लाखों में लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं।

इसके पहले भारती ने होली के मौके पर पति हर्ष लिंबाचिया के साथ फोटोशूट करवाया था। इस दौरान हर्ष भारती के बेबी बंप को पकड़ अलग अलग अंदाज में पोज देते नजर आए।

8वें महीने में भी कर रही काम

बतात चलें कि भारती इस समय रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ को होस्ट कर रही हैं। इस शो में उनके पति भी बतौर को-होस्ट काम कर रहे हैं। हर्ष शूट के दौरान भारती का बड़ा ख्याल रखते हैं।

Back to top button